दिल्ली में फंसे हजारों मजदूरों को स्वरा भास्कर ने पहुंचाया घर, फैंस कर रहे तारीफ

सोनू सूद के बाद अब एक्ट्रेस स्वरा भास्कर भी प्रवासी मजदूरों को उनके घर पहुंचाने के लिए आगे आई है। अक्सर विवादों के कारण सोशल मीडिया पर ट्रोल की जाने वाली स्वरा इस बार अपने नेक काम की वजह से चर्चाओं में है। दरअसल, स्वरा ने दिल्ली में प्रवासी मजदूरों को उनके घर पहुंचाने के लिए मदद का हाथ बढ़ाया है। स्वरा अब तक करीब 1500 प्रवासी मजदूरों को उनके घर पहुंचा चुकी है। सोशल मीडिया पर स्वरा के इस कदम की तारीफे हो रही है।

स्वरा ने जिन श्रमिकों को उनके घर पहुंचाया है उनमें लगभग सभी उत्तर प्रदेश और बिहार से है। कोरोना संकट के बीच स्वरा का यह नेक अंदाज सभी को भा रहा है। प्रवासी मजदूरों की सहायता करने के काम में स्वरा से पहले बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद, अमिताभ बच्चन और प्रकाश राज भी पहल कर चुके है। एक इंटरव्यू के दौरान स्वरा ने कहा कि वह घर में बैठकर लोगों को सड़कों पर परेशान देखकर शर्म महसूस कर रही थी, इसलिए मदद के लिए आगे आई।

बता दे स्वरा ने इससे पहले ट्वीट कर लिखा था ‘यदि आप दिल्ली या दिल्ली के आस-पास के रहने वाले किसी मजदूर को जानते है, जिन्हें उत्तर प्रदेश या बिहार अपने घर जाना है तो उनके नाम, मोबाइल नम्बर, गंतव्य और अभी वह कहां है, यह सब इस फॉर्म में भर दीजिये। हमारे साथी इसमें मदद करेंगे। स्वरा ने साथ ही एक फॉर्म की कॉपी पोस्ट की थी।

यह भी पढ़े: भारत के बाद अब ट्रंप के मध्यस्थता प्रस्ताव को चीन ने भी ठुकराया, कहा-तीसरे पक्ष की नहीं है जरुरत
यह भी पढ़े: रश्मि देसाई ने ‘लैजा लैजा’ गाने पर किया जबरदस्त डांस, विशाल आदित्य सिंह ने खुलेआम किया फ्लर्ट

Loading...