तापसी पन्नू की दादी का निधन, कहा-मेरी बीजी आज चली गईं एक खालीपन छोड़कर

अभिनेत्री तापसी पन्नू की दादी का आज निधन हो गया है। खुद तापसी ने इसकी जानकारी अपने इंस्टाग्राम पर दी है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर गुरुद्वारे की पूजा स्थल के करीब रखी अपनी दादी की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा ‘मेरी बीजी आज चली गईं। हमारे अंदर एक खालीपन छोड़कर। आप हमेशा हमारे दिलों में रहेंगी…बीजी। तापसी की पोस्ट पर उनके प्रशंसक और साथी सेलेब्स भी उनकी दादी को श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

बता दे कोरोना संकट के बीच तापसी मुंबई में अपनी बहन के साथ रह रही है। वह अपनी दादी के बेहद करीब थी और उनसे काफी प्यार करती थी। लेकिन दुर्भाग्यवश कोरोना लॉकडाउन के चलते वह अपनी दादी के निधन पर अंतिम विदाई भी दे पाने में असमर्थ हो गई है।

बात करे तापसी की पर्सनल लाइफ की तो उन्होंने कुछ दिन पहले एक इंटरव्यू के अपने रिलेशनशिप के बारे में खुलासा किया था। उन्होंने कहा था कि उनकी जिंदगी में एक स्पेशल व्यक्ति है और उन्हें इस बात को बताते हुए गर्व है। लेकिन वह इस विषय पर खुलकर इसलिए बात नहीं करना चाहती क्योंकि वह सुर्खियों में आ जायेगी। उनके रेलशनशिप में हेडलाइंस बनेगी और वह ऐसा नहीं चाहती। वह नहीं चाहती कि एक एक्टर के तौर पर उनकी इमेज खराब हो।

यह भी पढ़े: प्रवासी मजदूरों की व्यथा पर बन रही है फिल्म ‘द वॉक’ का ट्रेलर हुआ रिलीज, लीड रोल में है राहुल रॉय
यह भी पढ़े: ‘खेल रत्न’ के लिए हिटमैन और अर्जुन अवॉर्ड के लिए BCCI ने भेजा धवन, इशांत और दीप्ति का नाम

Loading...