इस फिल्म के लिए जमकर मेहनत कर रहीं हैं तापसी पन्नू

एक्ट्रेस तापसी पन्नू पिछले कुछ दिनों से अपनी अपकमिंग फिल्म “रश्मि रॉकेट” की तैयारियों में जुटी हुई है। तापसी कभी मैदान में दौड़ते नजर आ रहीं हैं तो कभी जिम में पसीना बहाते नजर आ रहीं हैं। उन्होंने अबतक अपनी कड़ी ट्रेनिंग की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर चुकीं है।

तापसी ने आज फिर सोशल मीडिया पर अपनी दो तस्वीरें शेयर की है, जिसमें वे जिम में पसीना बहाते नजर आ रहीं हैं। इन तस्वीरों में तापसी की जबरदस्त बॉडी भी दिख रहीं हैं। तस्वीर शेयर कर उन्होंने लिखा, “बैड हेयर डे इन अब जिम लुक्स लाइक. …।”

तापसी के इस पोस्ट पर फैंस और दोस्त कमेंट कर तापसी के मसल्स की तारीफ कर रहे हैं। दिया मिर्जा और टिस्का चोपड़ा ने भी कमेंट कर तापसी के मसल्स की तारीफ की है। तापसी के लिए ये फिल्म बहुत ही खास होने वाली है क्योंकि उन्होंने इस फिल्म के लिए अपनी पूरी जी जान लगा दी है।

एक्ट्रेस तापसी पन्नू की फिल्म “रश्मि रॉकेट” को आकर्ष खुराना डायरेक्ट कर रहे हैं। रश्मि रॉकेट गुजरात के कच्छ इलाक़े की एक बहुत तेज़ दौड़ने वाली लड़की रश्मि की कहानी है, जो अपने साथियों के बीच रॉकेट के रूप में जानी जाती है। रश्मि एक सफल एथलीट बनने की ख्वाहिश रखती है, जिसके लिए वह कई बाधाओं का सामना करती हैं। इस फिल्म को रोनी स्क्रूवाला की RSVP फिल्म्स द्वारा प्रोड्यूस किया जाएगा।

रश्मि रॉकेट के अलावा तापसी “हसीन दिलरुबा” में भी नजर आएंगी। फिल्म में विक्रांत मैसी भी लीड रोल में है। इस फिल्म को विनिल मैथ्यू डायरेक्ट करेंगे। साथ ही तापसी भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज की बायोपिक ‘शाबाश मिठू’ में भी दिखाई देंगी।

सलमान खान के इस फिल्म में दिखेंगे पंकज त्रिपाठी