‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ को मिल सकती हैं नई दयाबेन, एक्ट्रेस ने खुद दिया ऑफर

लोकप्रिय टीवी धारावाहिक ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में ‘दयाबेन’ के किरदार का फैंस को बेसब्री से इंतजार हैं। दिशा वकानी के शो छोड़ने के कई सालों बाद भी आज तक उनके इस किरदार के लिए कोई दूसरी एक्ट्रेस का चयन नहीं हो पाया हैं। हालांकि, बीच-बीच में दिशा के शो में वापसी की खबरें आती रहती हैं। लेकिन अब ऐसा लगने लगा हैं जैसे दिशा ने पूरी तरह से मन बना लिया हैं कि वह अब शो में किसी भी शर्त पर वापसी नहीं करेंगी।

इसी बीच छोटे पर्दे की जानी-मानी एक्ट्रेस ने ‘दयाबेन’ का किरदार निभाने के लिए खुद से दिलचस्पी दिखाई हैं। दरअसल, ‘नागिन 4’ फेम एक्ट्रेस राखी विजान ने दयाबेन का रोल निभाने की इच्छा जाहिर की है। उन्होंने टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो के मेकर्स को यह ऑफर दिया हैं। उन्होंने कहा कि ‘दयाबेन हर कोई नहीं बन सकता, क्योंकि वो एक आइकन है। यदि मुझे अवसर मिला तो मैं दयाबेन का किरदार करना चाहूंगी।

इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा कि उन्हें अपने फैंस और शो के दर्शकों को हंसना बहुत पसंद है। इसी वजह से वह इस तरह के शो करना चाहती हैं। अब देखना दिलचस्प होगा कि राखी विजान के इस ऑफर पर तारक मेहता शो के मेकर्स की कुछ प्रतिक्रिया आती हैं या नहीं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rakhi Vijan (@rakhivijan)

यह भी पढ़े: बार-बार पेशाब करने की आदत से मिल जाएगा निजात,बस करें ये छोटा सा उपाय
यह भी पढ़े: घर बैठे ऐसे करें पैरों की सूजन का उपचार, अपनाएं ये आसान टिप्स