अजय देवगन की वजह से कभी 7 फेरे नहीं ले पायी तब्बू, ‘दृश्यम 2’ एक्ट्रेस ने लगाया था आरोप

बॉलीवुड अदाकारा तब्बू की अदाकारी का जमाना कायल है। तब्बू जिस तरह से अपने हर एक किरदार को पर्दे पर जीती हैं, दर्शक देखते रह जाते हैं। उनकी खासियत यह है कि वो रोल की गंभीरता को भाप लेती हैं और उसे बड़े पर्दे पर उतारती हैं। यह बात उन्हें बाकी लोगों से अलग बनाती है। एक और चीज है जो तब्बू को बाकियों से अलग बनाती है और वो है उनका सिंगलहुड। 90 के दशक में बॉलीवुड में कदम रखने वाली अदाकारा तब्बू आज तक कुंवारी हैं। उनका नाम तो कई लोगों से जुड़ा लेकिन उन्होंने कभी किसी के साथ 7 फेरे नहीं लिए।

आपको जानकर हैरानी होगी कि तब्बू की शादी नहीं हो पाने के पीछे अजय देवगन का हाथ है। असल में अजय देवगन तब्बू के बहुत अच्छे दोस्त हैं। एक इंटरव्यू के दौरान तब्बू ने बताया था कि जब भी कोई लड़का उनसे बात करने की कोशिश करता था तो अजय देवगन बीच में आ जाते थे। इसी कारण कोई भी लड़का उनसे नजदीकियां नहीं बढ़ा पाया और वो आज तक अविवाहित हैं।

बहुत कम लोगों को इस बात की जानकारी है कि अजय देवगन और तब्बू ने एक साथ पढ़ाई की है। दोनों एक साथ कॉलेज जाते थे और फिर इन दोनों ने लगभग एक साथ ही फिल्मों में काम शुरू किया। अजय देवगन और तब्बू की जोड़ी बॉलीवुड फिल्मों में काफी सफल रही है।

इन दोनों ने कई सफल फिल्में दी हैं, जिनमें से दृश्यम एक है। जल्द ही ये दोनों कलाकार इस सीरीज की दूसरी फिल्म दृश्यम 2 लेकर आएंगे। फिल्म दृश्यम 2 की शूटिंग जारी है और जल्द ही मेकर्स इसका ट्रेलर रिलीज कर देंगे। वैसे आपको अजय देवगन और तब्बू की जोड़ी कैसी लगती है, हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

यह भी पढ़े-

इम्यूनिटी को मजबूत करने के लिए डाइट में शामिल करें लहसुन, और भी हैं कई फूड्स