उत्तर प्रदेश: फतेहपुर में शिक्षिका की दुष्कर्म के बाद हत्या, ग्रामीणों का हंगामा

उत्तर प्रदेश में बलात्कार की घटनाओं में लगातार इजाफा हो रहा हैं। इस बार फतेहपुर के मलवां थानाक्षेत्र के एक गांव में निजी स्कूल की शिक्षिका के साथ हैवानियत का गंदा खेल खेला गया हैं। यही नहीं हैवानों ने शिक्षिका के साथ दुष्कर्म कर उसकी गला दबाकर हत्या भी कर दी। देर रात घटना की जानकारी मिलते ही डीएम और एसपी समेत भारी पुलिस फाॅर्स पीड़िता के गांव पहुँच गई। जांच में एक युवक का नाम सामने आने के बाद उसे हिरासत में ले लिया गया।

सुबह शव को पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने गांव में ले जाने से रोका तो परिजनों और ग्रामीणों ने हंगामा शुरू कर दिया और नारेबाजी की। परिजनों ने बेटी के साथ गैंगरेप होने का आरोप लगाया हैं। पुलिस फोर्स ने पोस्टमार्टम हाउस को छावनी में तब्दील कर दिया हैं। करीब आधे घंटे बाद पुलिस ने शव को गांव ले जाने की परमिशन दी, तब जाकर लोग शांत हुए। मृतक पीड़िता के पिता ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर दुष्कर्म और हत्या का मामला दर्ज करवाया है।

पुलिस ने बताया कि मलवां निवासी 20 वर्षीय युवती एक निजी स्कूल में शिक्षण का काम करती थी। बुधवार शाम वह घर से शौंच के लिए निकली थी। लेकिन कफी देर तक वापस न आने पर परिवार वालों ने उसे खोजना शुरू किया। जब जाकर देर रात शिक्षिका का शव खेत से बरामद हुआ। शव के पास उसके कपड़े अस्त व्यस्त अवस्था में पड़े थे और उन पर खून के निशान थे। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई हैं और गांव में पीएसी तैनात की गई हैं।

यह भी पढ़े: हाथरस केस: जेल में बंद आरोपियों ने लिखी चिट्ठी, कहा-लड़की को उसके मां-भाई ने मारा
यह भी पढ़े: पश्चिम बंगाल में ममता सरकार के खिलाफ BJP का प्रदर्शन, कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज

Loading...