Breaking News
Home / देश / तहलका मचाने वाला है टाइगर श्रॉफ का ये डांस

तहलका मचाने वाला है टाइगर श्रॉफ का ये डांस

टाइगर श्रॉफ ने मंगलवार को अपने एक्शन-थ्रिलर फ्लिक – ‘बागी 3’ से एक आगामी फुट-टैपिंग नंबर ‘दस बहने 2.0’ के बारे में प्रशंसकों को बताया। यह गाना अभिषेक बच्चन के 2005 की फिल्म ‘दस’ के उसी नाम के हिट गाने का एक रिक्रिएटेड वर्जन है।

29 वर्षीय अभिनेता ने ट्विटर पर गाने की एक छोटी क्लिप साझा की और लिखा, “अपने आप को खोने के लिए तैयार हो जाओ।” साल का सबसे बदमाश पार्टी सॉन्ग। #DusBahane 2.0 कल आ रहा है।

Loading...

‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ के अभिनेता ने आगामी पार्टी नंबर का पोस्टर भी साझा किया, जिसमें श्रद्धा कपूर उनके साथ हैं। उन्होंने लिखा, “ये बाज़ बदमाश हैं और इसलिए उनकी पार्टी जाम है। #DusBahane 2.0 जल्द ही आ रही है #Bagi3।

मूल स्कोर अभिषेक के अलावा जायद खान, संजय दत्त और सुनील शेट्टी पर चित्रित किया गया था। इसकी रचना विशाल-शेखर ने की थी जबकि केके और शान ने स्वर दिए थे। ‘बाघी 3’ एक्शन-थ्रिलर फ्रेंचाइजी ‘बाघी’ की तीसरी किस्त है। इसमें रितेश देशमुख, अंकिता लोखंडे और जैकी श्रॉफ भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। अहमद खान द्वारा अभिनीत, और फॉक्स स्टार स्टूडियोज इंडिया द्वारा निर्मित, फ्लिक सिनेमाघरों पर हिट करने के लिए तैयार है

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *