नाबालिग लड़की के साथ किशोर ने किया दुष्कर्म, पीड़िता ने खुद को लगाई आग

मध्यप्रदेश के रीवा में नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया हैं। लड़की के साथ किशोर बालक ने दुष्कर्म किया, जिससे आहत होकर लड़की ने अपने ऊपर मिट्टी का तेल डालकर आत्मदाह करने का प्रयास किया। पीड़िता को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने आरोपी किशोर को गिरफ्तार कर लिया हैं। घटना रीवा जिले के अतरैला थाना क्षेत्र की है, जहां 14 वर्षीय किशोरी के साथ 15 वर्षीय नाबालिग ने बलात्कार किया।

घटना 7 अक्टूबर की हैं, उस समय लड़की के परिजन घर पर नहीं थे और बड़ी बहन बकरियां चराने के लिए गई थी। ऐसे में मौका पाकर शाम लगभग चार बजे गांव का ही एक 15 वर्षीय नाबालिग उसके घर में घुस आया और पीड़िता को अकेला पाकर उसके साथ हैवानियत की। अपने साथ हुई इस हरकत से परेशान होकर किशोरी ने अपने ऊपर मिट्टी का तेल डालकर आग लगा ली। जिससे उसका पूरा शरीर धू-धू करके जलने लगा और आरोपी लड़के के होश उड़ गए।

आरोपी लड़के ने घर में मौजूद गद्दे से किसी तरह आग बुझाने का प्रयास किया। लेकिन तब तक उसका पूरा शरीर झुलस गया था। इसके बाद लड़का मौके से फरार हो गया। पीड़िता जली अवस्था में घर के अंदर ही पड़ी रही। पुलिस का कहना है कि नाबालिग की हरकत की वजह से किशोरी मौत से जूझ रही है।

यह भी पढ़े: तीन तलाक के खिलाफ आवाज उठाने वाली ‘शायरा बानो’ BJP में शामिल
यह भी पढ़े: बिहार चुनाव: पुष्मप प्रिया चौधरी की प्लूरल्स पार्टी को बड़ा झटका, 28 नामांकन रद्द

Loading...