तेजस्वी यादव को देश बिहार का अगला CM बनते देखना चाहता हैं: संजय राउत

बिहार विधानसभा चुनाव के लिए दूसरे चरण की वोटिंग तीन नवंबर को समाप्त हो गई हैं। इसके बाद अब तीसरे और अंतिम चरण की वोटिंग सात नवंबर को होगी। भारतीय जनता पार्टी (BJP) और जनता दल युनाइटेड (JDU) गठबंधन का सीधा मुकाबला राष्ट्रीय जनता दल (RJD) और कांग्रेस के महागठबंधन से हैं।

एनडीए बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में चुनावी मैदान में है। वहीं, महागठबंधन ने तेजस्वी यादव को मुख्यमंत्री पद का चेहरा बनाया हुआ है। दोनों ही गठबंधन अपनी जीत को लेकर आश्वस्त दिखाई दे रहे है। इसी बीच शिवसेना सांसद संजय राउत ने महागठबंधन के समर्थन में बयान दिया हैं।

संजय राउत ने कहा है कि ‘मुझे लगता है कि देश तेजस्वी यादव को ​बिहार के अगले मुख्यमंत्री के रूप में देखना चाहता है।’ इससे पहले भी शिवसेना सांसद ने कहा था कि तेजस्वी यादव राज्य के मुख्यमंत्री बनते हैं तो उन्हें कोई आश्चर्य नहीं होगा। राउत ने यह बात एक कार्यक्रम में मीडियाकर्मियों से कही।

संजय राउत, तेजस्वी के लिए कह चुके है कि ‘मैं तेजस्वी यादव को बहुत साल से फॉलो कर रहा हूं। लोग मानते थे कि इस चुनाव में वह कमजोर कड़ी है, लेकिन वह एक बहुत मजबूत कड़ी उभर कर सामने आया है। राज्यों में बड़े नेताओं के जो लड़के राजनीति में आए हैं, उनसे सबसे सुपर तेजस्वी है।’

यह भी पढ़े: भारत में 83 लाख पार हुए कोरोना के आंकड़े, बीते 24 घंटों में 46254 नए मामले दर्ज
यह भी पढ़े: SRH ने हासिल की उपलब्धि, इस लिस्ट में CSK और MI के बाद तीसरे नंबर पर पहुंची