भाई तेजप्रताप के घर डिनर पर पहुंचे तेजस्वी यादव, पिता लालू के संदेश पर मंथन

बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव राजद सुप्रीमो से रांची में मुलाकात के दो दिनों बाद भाई तेजप्रताप के घर डिनर पर पहुंचे। इस दौरान की तस्वीरें मीडिया में वायरल हो गई जिसके बाद बिहार की राजनीति में चर्चाओं का बाजार गरम हो गया। शनिवार को तेजप्रताप के घर डिनर के दौरान तेजस्वी यादव के साथ उनके जीजा और परिवार के कई अन्य सदस्य भी पहुंचे। गौरतलब है कि बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने दो दिन पहले ही जेल में पिता लालू से मुलाकात की थी।

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक लालू प्रसाद यादव ने बड़े बेटे तेज प्रताप यादव को वरीय राजद नेता रघुवंश प्रसाद सिंह पर ‘एक लोटा पानी’ वाले बयान पर नाराजगी जताते हुए तलब किया था। मुलाकात के दौरान बिहार विधानसभा चुनाव 2020 को लेकर विवाद और गैर जरूरी बयान से दूर रहने की सलाह दी। साथ ही सीट बंटवारे समेत कई मुद्दों पर भी दोनों के बीच बातचीत हुई। इसके बाद तेज प्रताप अपनी मां और पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी से भी मिले।

इस मुलाकात के अगले ही दिन यानि शनिवार को तेजस्वी और परिवार के अन्य सदस्य तेजप्रताप यादव के यहां डिनर पर पहुंचे। माना जा रहा है कि डिनर के बहाने तेजप्रताप ने सभी को पिता लालू प्रसाद यादव का संदेश भी दिया। वही तेजस्वी से चुनाव, सहयोगियों, सीट बंटवारे को लेकर पिता के संदेश पर चर्चा की।

यह भी पढ़े: भारत पर दबाब बनाना चाहता है चीन, दोकलम और नाकू ला में कर रहा गुस्ताखी
यह भी पढ़े: पिछले 24 घंटे में रिकॉर्ड 78761 नए कोरोना मरीज, भारत में आंकड़ा 35 लाख पार