तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार को लिखा पत्र, RJD नेता की हत्या की CBI जांच कराने का किया अनुरोध

बिहार विधानसभा चुनाव के माहौल के बीच राजद नेता तेजस्वी यादव ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को पत्र लिखा हैं। जिसमें उन्होंने पूर्णिया में राजद के पूर्व राज्य सचिव शक्ति मलिक की हत्या के मामले की सीबीआई जांच करवाने की सिफारिश की हैं। पत्र के माध्यम से तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार से कहा है कि ‘आप मुझे नामांकन दाखिल करने से पहले गिरफ्तार कर सकते हैं और मुझे पूछताछ के लिए बुला सकते हैं।’

पूरे मामले में शक्ति मलिक की पत्नी के बयान के आधार पर तेजस्वी यादव, तेज प्रताप यादव, अनिल साधु, कालो पासवान, सुनीता देवी और मनोज पासवान के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई थी। गौरतलब है कि रविवार सुबह राजद के एससी-एसटी प्रकोष्ठ के प्रदेश सचिव रहे शक्ति मलिक की घर में घुसकर गोली मारकर हत्या की गई थी। पुलिस ने मृतक की पत्नी के बयान के आधार पर तेजस्वी यादव समेत छह लोगों पर मुकदमा दर्ज किया है।

शक्ति मलिक की पत्नी ने आरोप लगाया है कि राजद से निष्कासित होने के बाद उनके पति निर्दलीय चुनाव लड़ने की तैयारी में थे। जिसके कारण उनकी हत्या कर दी गई थी। पुलिस के मुताबिक रविवार सुबह तीन बाइक सवार लोगों ने शक्ति मलिक के घर में घुसकर सोते हुए ही उनके सिर में गोली मार दी थी।

यह भी पढ़े: BJP ने LJP चेताया, NDA के अलावा कोई नहीं करेगा PM की तस्वीर का इस्तेमाल
यह भी पढ़े: बिहार विधानसभा चुनाव 2020: RJD ने जारी की अपने 42 उम्मीदवारों की सूची

Loading...