तेजस्वी यादव के निजी सहायक संजय यादव हुए कोरोना पॉज़िटिव, तेजस्वी यादव ने भी खुद को किया होम आईसोलेट

राजद नेता तेजस्वी यादव के पीए संजय यादव का कोविड-19 का रिपोर्ट पॉज़िटिव आया है। उनके निजी सहायक संजय यादव हमेशा तेजस्वी के साथ साये की तरह रहते हैं। जहाँ भी तेजस्वी यादव जाते है, उनके निजी सहायक उनके साथ ही हमेशा रहते है। अब जब संजय यादव को कोरोना हो गया है तो एहतियात के तौर पर तेजस्वी यादव ने भी खुद को होम आईसोलेट कर लिया है। संजय यादव के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद पार्टी नेताओं मे खलबली मच गयी है क्योकि आजकल चुनाव का माहौल है और हमेशा पार्टी के नेता या कार्यकर्ता किसी ना किसी सिलसिले मे उनसे मिलते ही रहते थे।

ज्ञातव्य हो कि अभी बीते बुधवार को अपने निजी सहायक संजय यादव के साथ दिल्ली गए तेजस्वी वहाँ से लौटे है। निजी सहायक होने के वजह से संजय हमेशा तेजस्वी यादव के साथ ही थे। संजय यादव के कोरोना संक्रमित होने के बाद ये शंका जाहिर की जा रही हैं कि पार्टी के कई नेता कोरोना संक्रमित हो सकते हैं। इसको लेकर तेजस्वी ने भी स्वयं को होम क्वारंटीन कर लिया है। ऐहतियात के तौर पर तेजस्वी ने कार्यकर्ताओं से मिलना जुलना भी बंद कर दिया।

गौरतलब है कि बिहार में कोरोना को लेकर नीतीश सरकार पर तेजस्वी लगातार निशाना साधते रहे है। अपने सरकारी आवास से बाहर नहीं निकलने पर सीएम नीतीश पर तेजस्वी ने कई बार आरोप भी लगा चुके है। यहाँ तक कि वे सीएम को आवास से बाहर निकालने के लिए वह एक अणे मार्ग स्थित उनके आवास के बाहर प्रदर्शन करने की धमकी भी दे चुके है।

Loading...