म्यूजिक वीडियो “तेरी ऑखो में” का नया पोस्टर

दिव्या खोसला कुमार जल्द ही एक नए म्यूजिक वीडियो में नजर आने वाली है, जिसका टाइटल है ‘तेरी ऑखों में’। बीते शुक्रवार को दिव्या खोसला ने गाने का फर्स्ट पोस्टर जारी कर, इसकी अनाउंसमेंट अपने सोशल मीडिया पर की थी, और तभी से फैंस उन्हें इस गाने में देखने के लिए काफी एक्साइटेड है।

दिलचस्प बात तो ये है कि इस गाने को मशहूर सिंगर दर्शन रावल और नेहा कक्कड़ गाने वाले है। गाने में दिव्या खोसला अपनी एक्टिंग और वही दर्शन और नेहा अपनी दिल छू लेने वाली आवाज के जरिए लोगों के बीच तहलका मचाने को तैयार है। इन तीनों की तिगड़ी यकीनन लोगों का दिल जीतने में कामयाब हो पाएगी।

दिव्या ने शनिवार को सोशल मीडिया पर “तेरी आँखों में” गाने का नया पोस्टर जारी कर दिया है। पोस्टर में दिव्या तेज बारिश के बीच किसी बस स्टैंड पर बैठी हुई थोड़ी उदास नजर आ रहीं हैं। अपकमिंग लव सॉन्ग को पर्ल वी पुरी, दिव्या खोसला कुमार और रोहित सुचांती पर फिल्माया गया है।

इस गाने में दर्शन रावल और नेहा कक्कड़ की सिंगिंग को एकसाथ सुनने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड है। गाने की लिरिक्स कुमार ने लिखें हैं, म्यूजिक मनन भारद्वाज ने कंपोज किया है, जबकि इसे डायरेक्ट राधिका राव और विनय साप्रू ने किया है।

पोस्टर के साथ ही गाने की रिलीज डेट का ऐलान भी कर दिया है। गाना 7 अक्टूबर को टी-सीरीज के ऑफीशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज होगा।