नेपाल बॉर्डर के जरिये भारत में घुसने की फिराक में है आतंकी, बिहार में किया गया हाई अलर्ट

तालिबान और जैश-ए-मोहम्मद के कई आतंकवादी भारत में घुसने की फिराक में है। सूत्रों के मुताबिक सभी आतंकवादी नेपाल बॉर्डर से देश में घुसपैठ करेंगे। जानकारी सामने आते ही बिहार स्पेशल ब्रांच ने राज्य के सभी जिलों को हाई अलर्ट जारी कर दिया है। बताया जा रहा है कि सभी आतंकवादियों को पाकिस्तानी सेना द्वारा प्रशिक्षित किया गया है। इनकी संख्या पांच से छः के आसपास बताई जा रही है। जिनके जरिये भारत में बड़ा आतंकी हमला प्लान किया जा रहा है।

इस हमले में निशाने पर बड़े राजनेता और दिल्ली के इलाके हो सकते हैं। स्पेशल ब्रांच ने सभी एसपी/एसएसपी को पत्र भेजकर इससे अवगत कराया गया है। खूफिया जानकारी के मुताबिक इस बाबत एनआईए के कंट्रोल रूम को धमकी भरा एक ई-मेल मिला है। जिसमें आतंकियों के निशाने पर गृह मंत्री अमित शाह समेत भाजपा के बड़े नेताओं का नाम शामिल है। इस स्तिथि में तमाम आतंकी संगठनों पर नजर रखने की जरुरत है जो वीवीआईपी की सुरक्षा को खतरा है।

सुरक्षा बलों और एजेंसियों को कश्मीरी आतंकवादियों, मुस्लिम कट्टरपंथियों जैसे कि जैश-ए-मोहम्मद, अल कायदा, तालिबान, अफगानिस्तान, जिहाद, आतंकवादी संगठन, इस्लामी आतंकवादी संगठन, वामपंथी चरमपंथी तत्वों, पूर्वोत्तर के विद्रोही गुटों, संदिग्ध लोगों की गतिविधियों पर नजर बनाये रखनी होगी।

यह भी पढ़े: चीन की हेकड़ी निकालेगा भारत, बातचीत के साथ-साथ सैन्य कार्यवाही की हो रही तैयारी
यह भी पढ़े: बथुआ के साग से होती है कब्ज की गंभीर समस्या समाप्त

Loading...