कुलगाम में आतंकियों ने BJP नेता और सरपंच की गोली मारकर की आत्महत्या

जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में भारतीय जनता पार्टी के नेता और सरपंच सज्जाद अहमद खांडे की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। आतंकियों ने काजीकुंड में भाजपा सरपंच सज्जाद अहमद पर उनके आवास पर फायरिंग की जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया और फिर उनकी मौत हो गई।

पुलिस के द्वारा मिली जानकारी के मुताबिक घटना गुरूवार सुबह की है। बता दे राज्य में पिछले तीन दिनों में आतंकियों द्वारा सरपंच पर यह दूसरा हमला है। इससे पहले आतंकियों ने कुलगाम जिले में अखरन के बीजेपी सरपंच पर हमला किया था जिसमें वह गंभीर घायल हो गए थे। पिछले महीने बीजेपी के पूर्व जिला अध्यक्ष वसीम बरी, उनके पिता और भाई की उनके दुकान के भीतर ही आतंकियों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी।

बता दे वसीम बरी को दस सदस्यों वाली पुलिस सुरक्षा प्राप्त थी, जिसके बाद सभी को सस्पेंड कर दिया गया, क्योंकि हमले के वक्त ये सभी मौजूद नहीं थे। यही नहीं इससे पहले भी अनंतनाग जिले में आतंकियों ने 8 जून को कश्मीरी पंडित सरपंच को गोली से उड़ा दिया था। आतंकियों ने शाम छह बजे अनंतनाग जिले के लारकीपुरा इलाके के सरपंच और कांग्रेस नेता अजय पंडित की उनके गांव में हत्या कर दी।

यह भी पढ़े: अभिनेता समीर शर्मा ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, नहीं मिला सुसाइड नोट
यह भी पढ़े: राम मंदिर हमारी संस्कृति, सनातन आस्था, राष्ट्रीय भावना और सामूहिक इच्छा शक्ति का एक आधुनिक प्रतीक होगा