Breaking News
Home / क्राइम / प्रेमी बना रहा था शादी के लिए दबाब परेशान छात्रा ने उठाया ये खौफनाक कदम

प्रेमी बना रहा था शादी के लिए दबाब परेशान छात्रा ने उठाया ये खौफनाक कदम

पुरे देश में लगातार बढ़ रही अपराध और हत्या की घटनाएं अब रूकने का नाम नहीं ले रही है और एक ऐसा ही गंभीर मामला मध्यप्रदेश के खरगोन जिले में सामने आया है। यहां एक युवक द्वारा एक छात्रा पर शादी करने का दबाब बनाने के बाद छात्रा द्वारा आत्महत्या करने का मामला उजागर हुआ है। यहां एक छात्रा ने फांसी का फंदा लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। मामला सामने आने के बाद पुलिस ने इस मामले में युवक को फौरन गिरफ्तार कर लिया है।

Loading...

जानकारी के मुताबिक खरगोन पुलिस ने एक 20 वर्षीय छात्रा को आत्महत्या के लिए दुष्प्रेरित करने के मामले में एक युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने यह बताया कि एक निजी अस्पताल में कार्यरत तथा नर्सिंग संबंधी कोर्स कर रहे अनिल को पुलिस ने गुरुवार को गिरफ्तार कर न्यायालय के समक्ष पेश किया गया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

पुलिस ने यह बताया कि गत 14 सितंबर की रात्रि 20 वर्षीय बी ए द्वितीय वर्ष की छात्रा रवीना ने अमित के घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। मामला पुलिस के सामने आने के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू की। ऐसा बताया जा रहा है कि जांच के दौरान पुलिस को पता पड़ा कि आरोपी अनिल छात्रा पर शादी का गटर दबाव बना रहा था लेकिन रवीना अपने अभिभावकों की इच्छा के खिलाफ शादी करने को तैयार नहीं थी। घटना की रात्रि अमित ने रवीना को गौरी धाम मोहल्ले स्थित अपने घर बुलाया और उससे विवाद करने के बाद वहां से चला गया था। इसके बाद व्यथित होकर रवीना ने अनिल के घर पर ही फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *