Breaking News
Home / क्राइम / आम लेने गई 13 साल की किशोरी पर बिगड़ी युवक की नियत और फिर…

आम लेने गई 13 साल की किशोरी पर बिगड़ी युवक की नियत और फिर…

मध्यप्रदेश में महिलाओं और युवतियों के साथ होने वाले अपराधों में कोई कमी नहीं आ रही है। यहां महिलाओं और युवतियों के साथ हो रही दुष्कर्म जैसी घिनौनी वारदातें लगातार बढ़ती जा रही है जिसके कारण पुलिस और कानून व्यवस्था पर गंभीर सवालिया निशान उठने लगे हैं। कुछ ऐसा ही मामला आया है मध्यप्रदेश के सतना जिले में। यहां एक किशोरी के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है।

loading...

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ऐसा बताया जा रहा है कि यहां दो दिन पहले एक खेत में आम लेने गई महज 13 साल की किशोरी के साथ एक युवक ने अपनी हवस का शिकार बनाया है। घटना ग्राम पडरी की बताई जा रही है। मामले की शिकायत पुलिस के पास आने के बाद पुलिस ने इसे बहुत ही गंभीरता से लिया और तुरंत जांच कर आरोपी की तलाश शुरू की। इस दौरान पुलिस ने बुधवार को आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार आरोपी का नाम रजनीश मिश्रा बताया जा रहा है।

ऐसा बताया जा रहा है कि पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया जहां से उसे जेल भेज दिया गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बताया जा रहा है कि जब करीब दो दिन पहले 13 वर्षीय किशोरी एक खेत में आम बिनने के लिए गई थी। इस दौरान रजनीश उसे बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गया और उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया।

इसके बाद जब पीडि़ता अपने घर पहुंची तो उसने मामले की जानकारी अपने परिजनों को दी। इसके बाद परिजन उसे लेकर स्थानीय थाने पहुंचे और मामले की पूरी जानकारी पुलिस को दी। उधर मामले की जानकारी लगने के बाद पुलिस ने अपनी सक्रियता दिखाते हुए आरोपी रजनीश को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने उसे गुरुवार को न्यायालय में पेश किया गया, जहां जमानत नहीं मिलने पर उसे जेल भेज दिया गया।

जमीनी विवाद में भतीजे ने किया रिश्तों को शर्मसार

Loading...
loading...
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *