बेहद खूबसूरत हैं ‘कटप्पा’ की बेटी, तस्वीर देख कर खुली की खुली रह जाएंगी आंखें

ब्लॉकबस्टर मूवी ‘बाहुबली’ (Bahubali) में कटप्पा का रोल निभाकर फैंस को खूब इम्प्रेस किया. आज उन्हें किसी पहचान की जरूरत नहीं हैं. फिल्म ‘बाहुबली’ में उनके किरदार को लोगों ने खूब पसंद किया था. इस फिल्म में काम करने के बाद उनकी पहचान सिर्फ अपने देश तक ही सीमित नहीं रह गई थी बल्कि विदेशों में भी वो काफी मशहूर हो गए थे. सत्यराज लंबे समय से फिल्म इंडस्ट्री में काम कर रहे हैं,

उन्होंने फिल्म ‘कोडुगल इलथा कोलांगल’ से अपने करियर की शुरुआत की थी. इसके अलावा वो हिन्दी फिल्म ‘चेन्नई एक्स्प्रेस’ में शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और दीपिका पादुकोण के साथ नजर आ चुके हैं. क्या आप जानते हैं कि सत्यराज की बेटी किसी भी मामले में अपने पिता से कम नहीं हैं. उनकी बेटी काफी खूबसूरत हैं.

कौन हैं सत्यराज की बेटी

सत्यराज की बेटी का नाम दिव्या सत्याराज  है और वो पेशे से एक न्यूट्रीशनिस्ट हैं. इसके अलावा वो एक एनजीओ भी चलाती हैं हैं जिसमें दिव्या बच्चों और गारीबों की मदद करती हैं. दिव्या सत्यराज  आए दिन सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं.

बेहद खूबसूरत हैं कटप्पा की बेटी

हालांकि, दिव्या (Divya Satyaraj) ने ग्लैमर की दुनिया से खुद को अलग रखा हुआ है लेकिन वो अपने लुक और खूबसूरती से इंडस्ट्री की किसी भी एक्ट्रेस को टक्कर दे सकती हैं. आपको बता दें कि, सोशल मीडिया पर उनके लाखों में फॉलोवर्स हैं और वह आए दिन हेल्थ से जुड़ी बातें लोगों को बताती रहती हैं.

यह भी पढ़े.कंगना रनौत हुईं धर्मेंद्र की फैन, फोटो शेयर कर कही अपनी दिल की बात