महिला डॉक्टर ने फांसी का फंदा बनाकर दे दी जान, सुसाइड नोट में लिखा ‘I LOVE YOU’

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के शक्ति नगर में एक महिला डॉक्टर सुधाश्री रॉयल विला के फ्लैट में किराए पर रहती थीं. वो वही पास में एक डॉक्टर के यहां प्रैक्टिस कर रही थीं. लेकिन रविवार शाम को जब वह क्लिनिक नहीं पहुंचीं तो डॉक्टर ने पहले फोन लगाया. इसके बाद वह अपनी टीम के साथ मृतका के फ्लैट पर पहुंचे. जब दरवाजा खटखटाने पर नहीं खोला तो खिड़की से झांककर देखा तो पंखे से उसका शव लटक रहा था. इसके बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस को बुलाया.

पुलिसको महिला के बार में जानकारी देते हुए पड़ोसियों ने बताया कि 29 साल की सुधाश्री सोनी सिंगरौली की रहने वाली थी. उसने आरकेडीएफ कॉलेज से BDMS किया था. जिसके बाद वह डॉक्टर के पास प्रैक्टिस करने लगी. वह 5-6 साल से रॉयल विला के फ्लैट में किराए से रह रही थी. हालांकि वो ज्यादा किसी से बात नहीं करती थी. वह सामने वाले फ्लैट के लोगों तक से बात नहीं करती थीं. लेकिन सुधाश्री सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती थीं. उससे मिलने के लिए माता-पिता भी दो-तीन महीने में एक बार आया-जाया करते थे.

बता दें कि पुलिस को शव के साथ जो सुसाइड नोट मिला है, उसमें किसी एक युवक का जिक्र है। साथ उसके लिए आई लव यू भी लिखा हुआ है. लेकिन उनसे अपनी मौत के लिए किसी को जिम्मेदार नहीं बताया है. हालांक पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. सुसाइड करने की कोई वजह सामने नहीं आई है. सुधाश्री का एक भाई रूस में रहता है, जबकि पिता रिटायर्ड टीचर हैं. सुधाश्री सुबह करीब 9.30 बजे क्लिनिक चली जाती थीं. दोपहर में 2 बजे आने के बाद शाम को फिर क्लिनिक जाती थीं.

यह भी पढ़ें:

शादी से पहले विक्की कौशल और कैटरीना कैफ के खिलाफ शिकायत दर्ज