कंगना के साथ फिल्म ‘सिमरन’ नहीं बनानी चाहिए थी, दुख होता हैं: हंसल मेहता

फिल्ममेकर हंसल मेहता ने अभिनेत्री कंगना रनौत के साथ अपने रिश्तों को लेकर खुलकर बात की। उन्होंने कंगना के साथ अपने अनुभवों को काफी दर्दनाक बताया हैं। उन्होंने कहा फिल्म ‘सिमरन’ में उन्होंने कंगना के साथ काम किया था। लेकिन उन्हें कभी-कभी ऐसा लगता है कि उन्होंने यह फिल्म बनाई ही क्यों। काश यह फिल्म उन्होंने बनाई ही नहीं होती। इसे लेकर उन्हें काफी दुःख होता हैं। हंसल मेहता ने कहा इस फिल्म को और भी अच्छा बनाया जा सकता था

मेहता के मुताबिक जब फिल्म रिलीज हुई थी तब वह काफी निराश थे। इसके कारण उन्हें थेरेपी लेनी पड़ी थी। इस दौरान उनका लोगों से मिलने का मन नहीं करता था। हंसल ने कहा उनकी कंगना के साथ सेट से बाहर अच्छी बॉन्डिंग हुआ करती थी। लेकिन सेट पर नहीं। कंगना के साथ उन्होंने अच्छा समय बिताया हैं। हम साथ में खाना खाते, पार्टी करते थे। लेकिन सेट पर उनके कंट्रोल में कुछ नहीं था। सेट पर कंगना पूरा चार्ज ले लेती थी और डायरेक्ट करने लगती थीं।

हंसल ने कहा फिल्म सिमरन ने उन्हें आर्थिक रूप से काफी नुकसान पहुंचाया था। हंसल ने आखिर में कहा, ‘कंगना वैसे बेहतरीन एक्ट्रेस हैं। तो क्या पता कल को हम दोनों साथ में एक फिल्म करना चाहें। कड़वाहट रखना बेकार है।’ बता दे कंगना अपने बेबाक बोलों के लिए लगातार चर्चाओं में बनी रहती हैं।

यह भी पढ़े: आर्किटेक्ट की नौकरी से जरुरत नहीं होती थी पूरी, फिर ऐसे चमकी वरुण की किस्मत
यह भी पढ़े: कुछ सेवाओं के लिए यूजर्स से पैसे वसूलने की तैयारी में हैं व्हाट्सएप, पढ़े पूरी जानकारी