कंगना रनौत के प्रोडक्शन तले बन रही फिल्म टीकू वेड्स शेरू का फर्स्ट लुक आया सामने, शूटिंग हुई शुरू

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत पिछले कुछ दिनों से अपनी फिल्म “टीकू वेड्स शेरू” को लेकर चर्चा में बनी हुई है। उन्होंने कुछ हफ्ते पहले ही जानकारी दी थी कि नवंबर महीने में वे फिल्म का फर्स्ट लुक रिवील करने वाली है, और आज उन्होंने फिल्म का फर्स्ट लुक रिवील किया है और साथ ही बताया कि फिल्म की शूटिंग भी आज से शुरू की जा चुकीं है।

“टीकू वेड्स शेरू” में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ टेलीविजन की पॉपुलर एक्ट्रेस अवनीत कौर अहम किरदार निभाने वाली है, जिसका खुलासा आज किया गया है। सामने आएं फर्स्ट लुक पोस्टर में अवनीत कौर का बेहद ही ग्लैमरस अवतार देखने को मिल रहा है।

कंगना ने बारी बारी फिल्म के तीन पोस्टर रिवील किए हैं, जिसमें से एक पोस्टर में नवाज और अवनीत एकसाथ नजर आ रहें हैं जबकि बाकी के दोनों पोस्टरों में से एक पोस्टर नवाज का है और एक अवनीत का।

नवाज का धमाकेदार पोस्टर जारी करते हुए कंगना ने लिखा, “हम जब मिलतें है, तो दिल से मिलते हैं, वरना ख्वाबों में भी मुश्किल से मिलते हैं। मिलिए शिराज खान अफगानी उर्फ शेरु से।”

वहीं एक्ट्रेस अवनीत का पोस्टर जारी करते हुए कंगना ने लिखा, “चलो तो चाँद तक, नहीं तो शाम । मिलिए तस्लीम खान उर्फ टीकू से।” इस पोस्टर में अवनीत रेड कलर की शिमरी ड्रेस पहने बहुत ही ग्लैमरस लग रहीं हैं।

वहीं तीसरा पोस्टर शेयर करते हुए कंगना ने लिखा, “प्रोड्यूसर के रूप में इस जर्नी की शुरुआत बहुत ही खास है और इसी दिन पद्मश्री ऑनर भी प्राप्त कर रहीं हूं। मणिकर्णिका फिल्म्स प्राइवेट लिमिटेड के तहत मेरे पहले प्रोडक्शन वेंचर टीकू वेड्स शेरू की पहली झलक आप सबके साथ शेयर कर रहीं हूँ। मेरे दिल का एक टुकड़ा यहाँ है, उम्मीद है कि आपको यह पसंद आएगा। शूटिंग शुरू……।”

सामने आएं फिल्म के सभी पोस्टर बेहद ही शानदार है। बता दें कि इस फिल्म को साईं कबीर डायरेक्ट कर रहे हैं, जबकि कंगना रनौत इसे प्रोड्यूस कर रहीं हैं। फिल्म अगले साल सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी।