द गर्ल ऑन द ट्रेन: सामने आया परिणीति चोपड़ा का नया लुक

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा के फैंस उनकी अपकमिंग फिल्म “द गर्ल ऑन द ट्रेन” को लेकर काफी एक्साइटेड है। अभी हाल ही में परिणीति ने फिल्म का टीज़र जारी किया था, जिसे बहुत ही जबरदस्त रिस्पांस मिला, और अब आज परिणीति ने फिल्म से अपना एक नया लुक जारी कर दिया है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

इस नए लुक को अपने सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए परिणीति ने लिखा, “द गर्ल इन पेन! 26 फरवरी को नेटफ्लिक्स पर। #दगर्लऑनदट्रेन।” इस नए लुक में परिणीति बहुत ही सैड नजर आ रहीं हैं वहीं उनकी ऑखों में आंसू भी दिखाई दे रहे हैं।

टीज़र की बात करें तो टीज़र सस्पेंस से भरपूर है। टीज़र में सिर्फ परिणीति नजर आ रहीं हैं और कोई डॉयलॉग भी नहीं सुनाई दे रहा है। टीज़र में परिणीति का तरह-तरह का लुक देखने को मिल रहा है।

इस फिल्म में परिणीति चोपड़ा के अलावा अदिति राव हैदरी, कीर्ति कुल्हारी और अविनाश तिवारी भी अहम किरदारों में हैं। फिल्म का डायरेक्शन रिभु दासगुप्ता ने किया है। द गर्ल ऑन द ट्रेन एक मिस्ट्री-थ्रिलर फ़िल्म है। और यह इसी नाम से आई हॉलीवुड फ़िल्म का हिन्दी रीमेक है, इसकी कहानी इसी नाम की पाउला हॉकिन्स की 2015 बेस्टसेलर किताब पर आधारित है।

इस फिल्म को रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा प्रोड्यूज किया जा रहा है। फिल्म 26 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज ना होकर बल्कि डिजिटल प्लेटफार्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

फिलहाल परिणीति के वर्कफ्रंट की बात करें तो वे बैडमिंटन प्लेयर साइना नेहवाल की बायोपिक में नजर आएंगी। इसके अलावा परिणीति ने हाल ही में अपनी एक और फिल्म की अनाउंसमेंट की है जिसका टाइटल है “एनिमल”। इस फिल्म में रणबीर कपूर और अनिल कपूर भी लीड रोल में है।

यह भी पढ़ें:

मजेदार जोक्स: कभी चुनाव के बाद प्रचार देखा है?