Home / खेल / मैदान पर अपने व्यवहार को लेकर आलोचना झेल रहे कोहली के सपोर्ट में आए ये भारतीय खिलाडी

मैदान पर अपने व्यवहार को लेकर आलोचना झेल रहे कोहली के सपोर्ट में आए ये भारतीय खिलाडी

टीम इंडिया के पूर्व तेज गेंदबाज जहीर खान और प्रवीण कुमार ने अपने मैदानी व्यवहार के कारण ऑस्ट्रेलियाई दिग्गजों की कड़ी आलोचना झेल रहे भारतीय कप्तान विराट कोहली का बचाव में सामने आए हैं। उन्होंने बुधवार को कहा है कि कोहली जैसे हैं उन्हें वैसा ही रहना चाहिए।

Loading...

जहां एक ओर एलन बोर्डर, माइक हसी, मिशेल जॉनसन और यहां तक भारत के संजय मांजरेकर ने भी कोहली के मैदानी व्यवहार पर गहरी नाराजगी जताई है। वहीं पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज जहीर खान ने कहा कि मैं यही कहूंगा कि विराट को जो सबसे अच्छा लगता है वे उस पर कायम रहें।

आपको जिसमें सफलता मिलती है वे उस पर कायम रहें। आपको सफलता के अपने फार्मूले से कतई नहीं हटना चाहिए। यह मायने नहीं रखता कि बाकी क्या कह रहे हैं। ऑस्ट्रेलिया में सीरीज हमेशा इस तरह से कड़ी होती है। पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज प्रवीण कुमार ने भी जहीर की हां में हां मिलाई।

प्रवीण ने कहा है कि कोहली अंडर-16, अंडर-19 और रणजी ट्रॉफी स्तर से ही आक्रामकता के साथ खेलता रहा है। अगर वह भारत की तरफ से खेलते हुए वहीं आक्रामकता दिखा रहा है तो यह क्या मुद्दा है। मैंने उसके साथ बहुत क्रिकेट खेली है और मैं कह सकता हूं कि वह आक्रामकता के बिना अपनी सर्वश्रेष्ठ क्रिकेट नहीं खेल सकता।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *