केस की जांच भटक कर ड्रग्स पर जा पहुंची, सुशांत के परिवार ने जाहिर की चिंता

सुशांत राजपूत की मौत की गुत्थी अभी तक सुलझी नहीं है। लेकिन इस केस ने हिंदी सिने इंडस्ट्री में फैले ड्रग्स एंगल को सामने ला दिया है। जिसके बाद जांच एजेंसियों का ध्यान भी सुशांत की मौत से हटकर ड्रग्स मामले पर अटक गया है। ऐसे में सुशांत का परिवार इस बात को लेकर चिंतित है कि उनके बेटे को न्याय मिलेगा भी या नहीं ! पूरे मामले पर सुशांत सिंह के परिवार के वकील विकास सिंह ने चिंता जाहिर की है और केस के दूसरी दिशा में जाने की बात कही है।

विकास सिंह ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा है कि सुशांत का परिवार केस के अलग दिशा में जाने से चिंतित है। इस वक्त सभी का ध्यान ड्रग्स केस पर आ गया है। वकील ने कहा कि एम्स के डायरेक्टर ने उनसे कहा था सुशांत की मौत गला घोंटने से हुई है। उन्होंने कहा ‘हम असहाय है क्योंकि हम नहीं जानते कि यह केस किस दिशा में जा रहा है। आज की तारीख तक, सीबीआई ने एक भी प्रेस कॉन्फ्रेंस नहीं की, जिससे उनकी कार्यवाही का कुछ पता लग सके।

वकील ने कहा जिस गति से जांच हो रही है उससे वह खुश नहीं हैं। गौरतलब है कि सुशांत केस की जांच करते-करते ड्रग्स एंगल का खुलासा हुआ और मामला नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के हाथ में आ गया। पूरे मामले में रिया समेत दीपिका, रकुल, सारा और श्रद्धा कपूर आदि बड़े नाम एनसीबी की रडार पर है।

यह भी पढ़े: बिना अथॉरिटी के ड्रग सप्लाई नहीं हो सकता, सेलेब्स सॉफ्ट टारगेट: रवीना टंडन
यह भी पढ़े: UNHRC में भारत ने PAK को लताड़ा, कहा-मानवाधिकार का कर रहा उल्लंघन