द कश्मीर फाइल्स’ की भी रिलीज डेट हुई पोस्टपोन, अब इस दिन रिलीज होगी फिल्म

हाल ही में कोरोना के चलते आरआरआर, जर्सी और वालीमई जैसी बड़ी बजेट की फिल्मों की रिलीज डेट पोस्टपोन कर दी गई थी, अब इसी क्रम में बहुप्रतीक्षित फिल्म द कश्मीर फाइल्स की रिलीज डेट को पोस्टपोन कर दिया गया है। हालांकि फिल्म की रिलीज डेट अभी तय नहीं की गई हैं। पोस्टपोन की जानकारी स्वयं फिल्म के निर्देशक विवेक अग्निहोत्री ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पोस्ट साझा करके दी हैं।

निर्देशक विवेक ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल से फिल्म का पोस्टर साझा करते हुए दी। उन्होंने पोस्टर साझा करते हुए लिखा कि,”फिल्म की नई रिलीज डेट जल्द ही बताई जायेगी, तब तक के लिए सुरक्षित रहिए। साझा किए गए इस पोस्टर में लिखा है कि, कोरोना के बढ़ते केसेज के चलते हमारी फिल्म द कश्मीर फाइल्स की रिलीज डेट पोस्टपोन कर दी गई हैं। जल्द ही नई रिलीज डेट आपके साथ साझा की जायेगी।

बता दें कि, इस फिल्म की कहानी वर्ष 1990 में हुए कश्मीरी हिंदुओ के जन-संहार और रातों रात लाखों हिंदुओं के पलायन पर आधारित हैं। यह फिल्म बिलकुल सत्य घटनाओं पर आधारित हैं। इस फिल्म को विवेक रंजन अग्निहोत्री द्वारा निर्देशित किया गया है। फिल्म का निर्माण जी स्टूडियोज, तेज नारायण अग्रवाल, अभिषेक अग्रवाल, पल्लवी जोशी और विवेक ने संगठित होकर किया है।विवेक की पिछली फिल्म द ताशकंद फाइल्स को दर्शको ने काफी सराह था।अब देखना होगा कि दर्शकों को यह फिल्म कितनी पसंद आती हैं।

यह पढ़े: एक्ट्रेस श्रिया सरन की बेटी हुई 1 वर्ष की, अभिनेत्री ने अपनी बेटी के साथ साझा की कुछ अनदेखी तस्वीरें और वीडियोज