Breaking News
Home / ट्रेंडिंग / गृह मंत्रालय के पास नही है टुकड़े-टुकड़े गैंग की जानकारी

गृह मंत्रालय के पास नही है टुकड़े-टुकड़े गैंग की जानकारी

देश की जवाहर लाल नेहरु यूनिवर्सिटी पर काफी समय से एक आरोप लगता रहा है कि वहां पर लोगों ने भारत तेरे टुकड़े होगे इंशा अल्लाह। पंरतु अब एक आरटीआई के तहत यह खुलासा हुआ है कि देश के गृह मत्रांलय के पास भी इस बात के पुख्ता सबूत नही है। आरटीआई लगाने वाला यह शख्स साकेत गोखले है। जिसनें 26 दिसंबर को यह आरटीआई गृह मंत्रालय में लगाई थी। आरटीआई कार्यकर्ता ने सरकार से इस गैंग के बारे में जानकारी मांगी तो उसके जवाब में गृह मंत्रालय ने कहा कि उनके पास इस से संबधित कोई जानकारी नही है।

Loading...

हालांकि भाजपा के कार्यकर्ता और देश के गृहमंत्री अमित शाह बार-बार अपने भाषणों में जिक्र करते है। दिल्ली में एक सभा के दौरान अमित शाह ने कहा था कि टुकड़े-टुकड़े गैंग को अंदर डालने का समय आ गया है। प्रधानमंत्री नरेद्र मोदी और अमित शाह ने कई बार इस शब्द का प्रयोग करके अपने विरोधियों पर हमला बोला है।

26 दिसंबर को साकेत ने गृह मंत्रालय से इस गैंग के बारे में सवाल पूछे थे। इसी दिन अमित शाह ने दिल्ली विकास प्रधािकरण द्दारा आयोजित एक कार्यक्रम में कहा था कि टुकड़े-टुकड़े गैंग को दंडित करने का समय आ गया है। शाह ने कहा था कि टुकड़े-टुकडे गैंग को जेल में डालने का समय आ चुका है जो कांग्रेस की मदद से दिल्ली की सड़कों पर आगजनी और हिंसा कर रही है। इसी का हवाला देते हुए गोखले ने आरटीआई लगा कर पूछा था कि गैंग का मतलब क्या है और इसके सदस्यों की लिस्ट कौन सी है।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *