रंगे हाथों पकड़ा गया ट्रेन में यात्रियों का फोन चुराने वाला

सूरत रेलवे स्टेशन पर आरपीएफ ने अहमदाबाद -हावड़ा एक्सप्रेस में चोरी करने वाले एक आरोपी को रंगे हाथों पकड़ लिया। इन्हे सीसीटीवी सर्विलांस की मदद से पकड़ा गया। जानकारी के अनुसार आरपीएफ सहायक उप निरीक्षक, हैड कांस्टेबल, कांस्टेबल और अपराध शाखा के सिपाही की टीम सूरत स्टेशन पर बदमाशों की गुप्त निगरानी कर रही थी।

उन्होंने स्टेशन पर यात्री ट्रेनों के डिब्बों में एक बाहरी व्यक्ति को संदिग्ध अवस्था में घूमते देखा। उस व्यक्ति को पकड़ा गया और पूछताछ की गई, जिस पर उसने अपनी पहचान नियम सिंह, 22 वर्ष पिता इंद्रजीत सिंह राजपूत के रूप में बताई, जो भरूच का निवासी है। उसने इस बात का संतोषजनक जवाब नहीं दिया कि वह स्टेशन पर क्यों आया था।

आगे की जांच के बाद आरपीएफ ने उससे 40,000 रुपये मूल्‍य के दो मोबाइल फोन जमा किए और बताया कि ये उसने 02833 अहमदाबाद-हावड़ा स्पेशल ट्रेन के एस-11 कोच के यात्रियों से चुराये थे। उक्त ट्रेन में आरपीएफ की एस्कॉर्टिंग टीम से संपर्क किया गया और उन्‍होंने बताया कि यात्रियों के मोबाइल फोन चोरी हो गए हैं और उन यात्रियों के बर्थ नंबर भी बताए जिनसे मोबाइल फोन लूटे गए थे। आरोपी को जीआरपी, सूरत को सौंप दिया गया, जहां उसके खिलाफ आईपीसी की धारा 379 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

यह भी पढ़ें:

बाबा रामदेव के पतंजलि समूह द्वारा नेपाल में दो टीवी चैनल लॉन्च करने के बाद खड़ा हुआ विवाद