खुल गया राज़! इस तारीख को लॉन्च होगा Nothing Phone 1, कीमत भी हुई Leak

Nothing Phone 1 का लॉन्च अब बहुत करीब दिख रहा है। जर्मन पब्लिकेशन ऑल राउंड पीसी के मुताबिक, नथिंग के पहले स्मार्टफोन की घोषणा जुलाई में की जाएगी। रिपोर्ट में न केवल इसकी लॉन्च डेट का उल्लेख किया गया है, बल्कि इसकी कीमत का भी संकेत दिया गया है।

जर्मन प्रकाशन के अनुसार, एक यूरोपीय डीलर के मुताबिक Nothing Phone (1) इस साल 21 जुलाई को लॉन्च होगा। हालाँकि, प्रकाशन को यह स्पष्ट नहीं है कि कंपनी इस दिन लॉन्च इवेंट आयोजित करेगी या फोन की पहली सेल इन दिन शुरू होगी।

वनप्लस के सह-संस्थापक कार्ल पेई ने सितंबर 2020 में नथिंग ब्रांड लॉन्च करने के लिए कंपनी छोड़ दी थी। पिछले साल कंपनी ने Nothing Earbuds (1) TWS को अपने पहले प्रोडक्ट के तौर पर लॉन्च किया था।  इस साल मार्च

कंपनी ने पुष्टि की कि वह अपने पहले स्मार्टफोन पर काम कर रही है जिसे नथिंग फोन (1) कहा जाता है। उस समय, पेई ने खुलासा किया था कि स्मार्टफोन की घोषणा 2022 की गर्मियों में की जाएगी, जिसे ये साफ़ था कि यह जून से सितंबर के बीच पेश किया जा सकता है।

Nothing Phone (1) की संभावित कीमत

नथिंग फोन (1) की कीमत को लेकर प्रकाशन का दावा है कि ब्रांड लगभग 500 यूरो (लगभग 41,515 रुपए) इसका प्राइस रख सकता है। अगर नथिंग फोन (1) की कीमत इतनी होगी तो यह एक फ्लैगशिप डिवाइस नहीं हो सकता है। यह ट्रांसपेरेंट डिजाइन वाला आकर्षक कीमत वाला मिड-रेंज फोन हो सकता है। पेई द्वारा जारी एक ट्वीट से पता चलता है कि डिवाइस वायरलेस चार्जिंग के सपोर्ट के साथ आ सकता है।

Nothing Phone (1) के संभावित स्पेसिफिकेशन्स

एक टिपस्टर ने नथिंग फोन (1) के फीचर्स को कुछ समय पहले लिस्ट किया था। लीक हुई डिटेल्स से पता चलता है कि फोन स्नैपड्रैगन 778G SoC के साथ आएगा। Nothing Phone (1) 8GB रैम के साथ 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ भी आएगा। फोन में 4500 एमएएच की बैटरी होगी।

फिलहाल फास्ट चार्जिंग स्पीड के बारे में कोई जानकारी नहीं है। हालांकि, लीक हुई पोस्ट से पता चलता है कि नथिंग फोन (1) वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगा। सॉफ्टवेयर के लिहाज से फोन एंड्रॉइड 12 आउट ऑफ द बॉक्स पर चलेगा। फोन के फ्रंट में 6.43 इंच का फुल एचडी+ एमोलेड डिस्प्ले होगा।

डिस्प्ले 90Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगा। यह HDR10+ सर्टिफिकेशन के साथ sRGB कलर्स और DCI-P3 कलर सरगम ​​के सपोर्ट के साथ आएगा। पीछे की तरफ ट्रिपल कैमरा सेटअप होगा। फोन 50MP मुख्य कैमरा, 8MP अल्ट्रावाइड सेंसर और 2MP मैक्रो कैमरा के साथ आएगा। सेल्फी के लिए, फोन (1) में 32MP का फ्रंट कैमरा होगा।

यह पढ़े: धमाकेदार साउंड और 36 घंटे चलने वाले Redmi के दो धांसू Earbuds लॉन्च, धूल-पानी का भी नहीं होगा असर