पहले से काफी बदल जाएगा ‘कौन बनेगा करोड़पति’ शो का सेट, ये होंगे नए बदलाव

टीवी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ का नया सीजन जल्द ही टीवी पर प्रसारित किया जाने वाला है। शो के मेकर्स ने सेट की तस्वीरें भी शेयर की है। जिसमें शो का सेट पहले से काफी अलग रखा गया है। मेकर्स ने सेट पर पूजा भी रखी थी। अमिताभ बच्चन के लोकप्रिय धारावाहिक की शूटिंग इस बार बिना दर्शकों के होने जा रही है। दरअसल, कोरोना महामारी के भय से इस बार कौन बनेगा करोड़पति की थीम अलग है। जो कोरोना और लॉकडाउन से प्रेरित होकर रखी गई है।

खबर है कि बिना ऑडियंस के शूटिंग होने की वजह से इस बार गेम में ऑडियंस पोल लाइफलाइन नहीं होगी। हालांकि, अभी तक इस संदर्भ में शो के मेकर्स की तरफ से आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक इस बार गेम में कंटेस्टेंट अपने साथ सिर्फ एक सदस्य ला सकेंगे। लेकिन उनके बैठने की व्यवस्था अलग से की जायेगी। अमिताभ बच्चन ने शो की शूटिंग पहले ही शुरू कर दी है, जिसकी फोटोज उन्होंने अपने फैंस के लिए शेयर की थी।

फोटोज में सेट पर क्रू मेंबर्स पीपीई किट्स पहनकर शूट कर रहे थे। इन्हें शेयर करते हुए अमिताभ ने लिखा था ‘साल 2000 में शुरू हुआ और आज 2020 है। यह अकल्पनीय है कि इतने साल बीत चुके हैं। सेट पर शांत, सचेत, निर्धारिक दिनचर्या, सावधानियां, सिस्टेमेटिक, डिस्टेंस मास्क, सेनिटाइजेशन का ख्याल रखा जा रहा है, लेकिन दुनिया कैसी दिखेगी इस भयानक कोविड-19 के बाद। सेट पर दोस्ती की कमी हो रही है। कोई भी तब तक नहीं बोलता जब तक कि उसे कोई जरूरी काम ना हो। यह एक लैब की तरह लग रहा है, जहां कुछ वैज्ञानिक प्रयोग कर रहे हैं।’

यह भी पढ़े: इंडियन आर्मी ने बचाई भटके हुए तीन चीनी नागरिकों की जान, खाना भी खिलाया
यह भी पढ़े: सुशांत मामले में शौविक और सैमुअल न्यायिक हिरासत में, ड्रग्स लेनदेन का है आरोप