रिएलिटी शो जीतने के बाद भी गर्दिश में रहे इन सेलेब्स के सितारे, कई तो आज भी गुमनामी में बिता रहे हैं जीवन

रिएलिटी शो जीतने के बाद भी गर्दिश में रहे इन सेलेब्स के सितारे
Celebs Remain Unpopular After Winning eality Show: रिएलिटी सो लोगों की जिंदगी में रंग भर लाते हैं। ये दर्शकों का तो पूरा-पूरा एंटरटेनमेंट करते ही हैं, साथ ही शो का हिस्सा रहने वाले कंटेस्टेंट्स को भी खूब लोकप्रियता, फेम और शोहरत दिलाते हैं। लेकिन कुछ सितारे ऐसे भी हैं, जो रिएलिटी शो तो जीत गए, लेकिन इसके बाद भी उनके सितारे गर्दिश में रहे। वे शो का विनर बनने के बाद इनाम तो अपने साथ ले गए, लेकिन इसके बाद बिल्कुल गायब ही हो गए। इन्हीं में से कुछ सितारे ऐसे भी रहे, जिन्हें रिएलिटी शो जीतने के बाद भी काम नहीं मिल पाया। तो चलिए एक नजर डालते हैं इन सितारों पर-

अभिजीत सावंत (Abhijeet Sawant)
‘इंडियन आइडल 1’ का विनर बने अभिजीत सावंत ने अपनी गायकी से लोगों का खूब दिल जीता था। शो जीतने के बाद उन्होंने काम तो किया, लेकिन लोगों के बीच ज्यादा जगह नहीं बना पाए।

मनवीर गुज्जर (Manveer Gujjar)
मनवीर गुज्जर सलमान खान के शो ‘बिग बॉस 10’ के विजेता बने थे। शो में उनके अंदाज को खूब पसंद किया गया था। लेकिन ‘बिग बॉस 10’ जीतने के बाद भी वह ज्यादा फेम हासिल नहीं कर पाए।

शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde)
टीवी एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे ने ‘बिग बॉस 11’ की ट्रॉफी तो जीती ही, साथ ही ‘भाभी जी घर पर हैं’ के जरिए खूब फेम भी हासिल किया। लेकिन एक्ट्रेस ने अपने एक इंटरव्यू में खुद ही बताया था कि ‘भाभी जी घर पर हैं’ के बाद उन्हें काम नहीं मिल पाया।

राहुल रॉय (Rahul Roy)
बॉलीवुड एक्टर राहुल रॉय ‘बिग बॉस 1’ के विजेता बने थे। इसके बाद वह कुछ फिल्मों में नजर जरूर आए, लेकिन ज्यादा शोहरत नहीं कमा पाए।

रजनीश दुग्गल (Rajneesh Duggal)
एक्टर रजनीश दुग्गल ने ‘खतरों के खिलाड़ी 5’ में खतरों को झेलते हुए ट्रॉफी अपने नाम की थी। वह ‘वजह तुम हो’ जैसी फिल्मों में भी नजर आए थे, लेकिन फेम बटोरने में कामयाब नहीं हो पाए थे।

आशुतोष कौशिक (Ashutosh Kaushik)
आशुतोष कौशिक ‘बिग बॉस 2’ के विजेता बने थे। शो जीतने के बाद भी उनके सितारे गर्दिश में रहे। हालांकि अपने करियर के दौरान उन्होंने ‘जिला गाजियाबाद’ में काम किया था।

विवेक दहिया (Vivek Dahiya)
विवेक दहिया ने दिव्यांका त्रिपाठी के साथ ‘नच बलिए’ जीता था। वह ‘ये है मोहब्बतें’ में भी नजर आए थे, लेकिन एक्टर ने अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि बीते दो सालों से वह घर पर ही बैठे हैं। उन्होंने फिल्मों में भी हाथ आजमाने की कोशिश की, लेकिन किस्मत ने उनका साथ नहीं दिया।

यह भी पढ़े-

Munawar Faruqui ही नहीं बल्कि इन सेलेब्स को भी रिएलिटी शो जीतने के बाद मिली थी मोटी रकम, देखें लिस्ट