इस केमिकल कंपनी का शेयर लगातार अपर सर्किट को कर रहा हिट, एक्सपर्ट बोले- ₹1,000 पर जा सकता है भाव

बैक-टू-बैक अपर सर्किट हिट करने के बाद दीपक फर्टिलाइजर्स के शेयर की कीमत आज अपने नए 52-वीक हाई ₹815 के स्तर पर चढ़ गई। हालांकि, बाद में कुछ मुनाफावसूली शुरू हो गई और स्टॉक गिरना शुरू हो गया और एनएसई पर अपने इंट्राडे लो ₹758.80 पर पहुंच गया था।

पिछले एक सप्ताह में यह केमिकल स्टॉक 15 प्रतिशत से अधिक बढ़ गया है। जबकि साल दर साल (YTD) समय में यह स्टॉक 97 प्रतिशत से अधिक बढ़ गया है। यानी यह 2022 में संभावित मल्टीबैगर शेयरों में से एक है।

एक्सपर्ट हैं बुलिश

आईआईएफएल सिक्योरिटीज स्टॉक में और तेजी की उम्मीद कर रहा है। उसका मानना ​​है कि 2022 के लिए मल्टीबैगर स्टॉक अगले 12 महीनों में बढ़ सकता है। आईआईएफएल सिक्योरिटीज की रिसर्च रिपोर्ट के अनुसार, दीपक फर्टिलाइजर्स के शेयर की कीमत ₹1,005 तक जा सकती है, जो इसके मौजूदा ₹790 प्रति शेयर स्तरों से लगभग 35 प्रतिशत अधिक है। IIFL सिक्योरिटीज रिसर्च द्वारा दी गई समय सीमा 12 महीने है।

क्या कहते हैं एक्सपर्ट?

दीपक फर्टिलाइजर्स के शेयर की कीमतों में तेजी पर आईआईएफएल सिक्योरिटीज का कहना है, “टैन और नाइट्रिक एसिड कारोबार में तेजी के चलते आईआईएफएल (उम्मीद) में 1Q EBITDA/PAT 70%/79% से ऊपर है

केमिकल कंपनी के मैनेजमेंट को नाइट्रिक एसिड और टैन की मांग निकट अवधि में मजबूत रहने की उम्मीद है। आईआईएफएल सिक्योरिटीज ने कहा कि स्टॉक अगले 12 महीनों में 1,005 रुपये के स्तर तक जा सकता है।

यह पढ़े: 190 करोड़ रुपये के पार गया अडानी विल्मर का मुनाफा, रेवेन्यू में भी तगड़ा उछाल