एक साल तक नहीं खुलेंगे सिनेमाघर, फिल्म रिलीज के लिए OTT बेस्ट- शेखर कपूर

कोरोना महामारी की वजह से फिल्म इंडस्ट्री पर काफी बुरा प्रभाव पड़ा है। लॉकडाउन में ढील के बाद अब फिल्मों की शूटिंग भी कुछ नियमों के साथ शुरू हो चुकी है और स्टार्स भी काम पर लौटने लगे है। लेकिन फिल्म मेकर्स के लिए सबसे बड़ी समस्या है कि वह अपनी फ़िल्में सिनेमाघरों में रिलीज़ नहीं कर पा रहे है। दरअसल कोरोना रोकथाम के चलते थियेटर्स बंद है और फिल्म मेकर्स अपनी फिल्म रिलीज करने के लिए ओटीटी प्लैटफॉर्म्स का सहारा ले रहे है।

फिल्ममेकर शेखर कपूर ने दावा किया है कि अगले एक साल तक सिनेमाघर नहीं खुलेंगे।आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर शेखर ने लिखा ‘कम से कम एक साल तक थिएटर नहीं खुलने वाले हैं। इसलिए पहले हफ्ते में लगभग 100+ करोड़ का उछाल आना बंद हो जायेगा। सितारों को मौजूदा ओटीटी प्लेटफॉर्म पर जाना होगा या अपने स्वयं के ऐप के माध्यम से फिल्मों को स्ट्रीम करना होगा। तकनीक काफी सरल है।

बता दे इन दिनों शेखर कपूर, सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में अपने बयान को लेकर काफी सुर्खियों में है। वह सुशांत के साथ मिलकर फिल्म ‘पानी’ में काम कर रहे थे लेकिन यश राज फिल्म्स के इस प्रोजेक्ट से हाथ खींचने के बाद फिल्म को डब्बा बंद कर दिया गया।

यह भी पढ़े: महिलाओं के बिजनेस को सपोर्ट करने उतरी प्रियंका चोपड़ा, लोगों से भी की मदद की अपील
यह भी पढ़े: भारत में तैयार कोरोना वैक्सीन का शुरू हुआ मानव ट्रायल, ICMR ने दी जानकारी