Breaking News
Home / ट्रेंडिंग / .. तो यह है PM मोदी के फिटनेस का राज, वीडियो में देखे

.. तो यह है PM मोदी के फिटनेस का राज, वीडियो में देखे

Loading...

देश के PM नरेंद्र मोदी ने ट्विटर पर अपना एक फिटनेस वीडियो पोस्ट किया है जिसमें प्रधानमंत्री प्रकृति के पांच तत्वों से प्रेरित होते हुए ध्यान लगाते, ट्रैक पर वॉक करते नजर आ रहे हैं। आपको बता दे की इसमें वह योग करते हुए भी दिखाई दे रहे हैं। उसके बाद PM मोदी ने कर्नाटक के CM एचडी कुमारस्वामी, टेबल टेनिस खिलाड़ी मणिका बत्रा और IPS अधिकारियों , खासकर वे जिनकी आयु 40 वर्ष से अधिक है, को फिटनेस चुनौती भी दी।

आपको बता दें कि टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने पिछले महीने PM को फिटनेस चुनौती दी थी, जिसे उन्होंने स्वीकार कर लिया था। इसके लगभग एक महीने बाद तकरीबन डेढ़ मिनट का यह वीडियो सामने आया है। आपको बता दे की PM मोदी ने उस समय ट्विटर पर जवाब दिया था कि वह जल्द ही अपना फिटनेस वीडियो अपलोड करेंगे। कोहली की चुनौती का जवाब देते हुए मई में मोदी ने लिखा था कि चुनौती स्वीकार है विराट ! मैं अपना फिटनेस वीडियो जल्द ही साझा करूंगा।

PM मोदी ने सुबह वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा कि योग के अतिरिक्त, मैं प्रकृति के पंचतत्वों- पृथ्वी, जल, अग्नि, वायु और आकाश से प्रेरित होते हुए ट्रैक पर चल रहा हूं। यह अत्यंत तरोताजा करने वाला है। मैं प्राणायाम भी कर रहा हूं। इस वीडियो में काले रंग की जॉगिंग ड्रैस पहने हुए मोदी एक पेड़ के इर्दगिर्द बने ट्रैक पर वॉक करते हुए, व्यायाम करते और एक पत्थर पर बैठकर ध्यान लगाते नजर आ रहे हैं। घुमावदार और संकरे ट्रैक पर चलते हुए वह खुद को संतुलित करते भी दिख रहे हैं।

विदित है कि केंद्रीय मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने देश में फिटनेस को लेकर जागरूकता अभियान के तहत व्यायाम करते हुए अपना एक वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड किया था और खेल और सिनेमा जगत की कुछ प्रमुख हस्तियों को टैग करते हुए उनसे भी इस अभियान में शामिल होने की अपील की थी।

जैकलिन फर्नांडीज ने अपने दबंग टूर से रिहर्सल की झलक की साझा!

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *