Cannes Film Festival में हॉलीवुड सेलेब्स को कड़ी चुनौती दे चुके हैं टीवी के ये 5 सितारे, हिना खान ने झटका एक और मौका

‘कांस फिल्म फेस्टिवल’ का हिस्सा बन चुके हैं ये सितारे
कोरोना के बाद ‘कांस फिल्म फेस्टिवल’ एक बार फिर से धमाकेदार वापसी करने के लिए तैयार है। कुछ समय पहले दीपिका पादुकोण कांस फिल्म फेस्टिवल 2022 का हिस्सा बनने के लिए रवाना हो चुकी हैं। दीपिका पादुकोण कांस फिल्म फेस्टिवल 2022 की ज्यूरी का हिस्सा बनने वाली हैं। इसी बीच दावा किया जा रहा है कि टीवी अदाकारा हिना खान की कांस में जाने की तैयारी कर रही हैं। हिना खान पहली ऐसी टीवी अदाकारा नहीं हैं जो कि कांस फिल्म फेस्टिवल में धमाल मचा चुकी है। हिना खान से पहले और भी कई सितारे कांस फिल्म फेस्टिवल में जा चुके हैं। बॉलीवुड लाइफ की इस रिपोर्ट में हम आपको उन सितारों के बारे में बताने जा रहे हैं जो कि कांस फिल्म फेस्टिवल में अपनी उपस्थिति दर्ज करवा चुके हैं।

हिना खान
साल 2019 में हिना खान ने ‘कांस फिल्म फेस्टिवल’ में अपना धमाकेदार डेब्यू किया था। हिना खान के लुक ने हर किसी का ध्यान अपनी तरफ खींचा था। इस इंटरनेशनल इवेंट में हिना खान किसी हॉलीवुड हसीना से कम नहीं लग रही थीं। हिना ‘कांस 2019’ में अपनी फिल्म लायन्स को प्रमोट करने पहुंची थीं।

इस बार भी कांस में जाने की तैयारी कर रही हैं हिना खान
खबर है कि हिना खान कांस फिल्म फेस्टिवल 2022 का भी हिस्सा बनने वाली हैं। यहां पर हिना खान अपनी इंडो इंग्लिश फिल्म कंट्री ऑफ ब्लाइंड का पोस्टर रिलीज करने वाली हैं।

गौतम गुलाटी
‘बिग बॉस 8’ के विनर गौतम गुलाटी भी ‘कांस फिल्म फेस्टिवल’ में धमाल मचा चुके हैं। गौतम गुलाटी साल 2014 में कांस फिल्म फेस्टिवल का हिस्सा बने थे। इस दौरान कांस फिल्म फेस्टिवल में गौतम की शॉर्ट फिल्म ‘डरपोक’ की स्क्रीनिंग की गई थी।

सौम्या टंडन
सीरियल ‘भाभी जी घर पर हैं’ में नजर आने वाली अनीता भाभी यानी सौम्या टंडन ’69वें कांस’ का हिस्सा बनने फ्रांस पहुंची थी। ये तस्वीर इस बात का सबूत है।

अविका गौर
साल 2016 में अविका गौर ने भी ‘कांस फिल्म फेस्टिवल’ में धमाकेदार एंट्री मारी थी। इस दौरान अविका गौर अपने बेस्टफ्रेंड मनीष के साथ धमाल मचाती दिखीं।

कश्मीरा शाह
आपको जानकर हैरानी होगी कि कश्मीरा शाह भी ‘कांस फिल्म फेस्टिवल’ में अपने हुस्न की बिजलियां गिरा चुकी हैं। हिना खान के साथ ही कश्मीरा शाह ने भी साल 2019 में अपना ‘कांस फिल्म फेस्टिवल’ डेब्यू किया था।

यह भी पढ़े-

Mid-Day Meal: यहां के स्टूडेंट्स को मिल रहा है गांव की औरतों के हाथों तैयार भोजन, खुशी-खुशी खाते हैं बच्चे