Breaking News
Home / क्राइम / शारीरिक रूप से अशक्त महिला के साथ किया ये घिनौना काम

शारीरिक रूप से अशक्त महिला के साथ किया ये घिनौना काम

आंध्र प्रदेश राज्य के विजयनगरम जिले में एक व्यक्ति ने शारीरिक रूप से अशक्त एक 24 वर्षीय महिला के साथ कथित रूप से बलात्कार किया और उसके दो साथियों ने भी उसके साथ दुष्कर्म करने की गंभीर कोशिश की, लेकिन एक सतर्क राहगीर ने पीडि़ता को बचा लिया।

एक पुलिस अधिकारी ने यह बताया कि महिला रविवार देर शाम एक परिजन के घर जाने के लिए एक ऑटोरिक्शा में सवार हुई थी, लेकिन चालक और वाहन में सवार उसके दो दोस्त पीडि़ता को एक सुनसान जगह पर ले गए और उनमें से एक ने उसके साथ जबरदस्ती बलात्कार किया।

विजयनगरम के उप संभागीय पुलिस अधिकारी रमन ने यह कहा कि महिला के चीख पुकार करने पर इलाके से मोटरसाइकिल से गुजर रहा एक व्यक्ति उसे बचाने आया जिसके बाद चालक और उसके दोस्त वहां से फरार हो गए। इसके बाद पुलिस वहां पहुंची और महिला को चिकित्सा जांच के लिए विजयनगरम के एक सरकारी अस्पताल भेजा। उन्होंने बताया कि पीडि़ता की हालत अब पूर्ण्तः स्थिर है।

अधिकारी ने यह कहा कि महिला के बयान के आधार पर तीनों के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज किया गया और उनकी तलाश शुरू कर दी गई है। पुलिस ने यह बताया कि महिला अनुसूचित जाति की है और इसलिए आरोपियों के खिलाफ अनुसूचित जाति/अनुसूचित जनजाति कानून के तहत भी एक मामला दर्ज किया गया है।

यह घटना जम्मू-कश्मीर के कठुआ और उत्तर प्रदेश के उन्नाव में हुई बलात्कार की घटनाओं को लेकर देश भर में व्याप्त आक्रोश के बीच हुई है।

गुस्साए देवर ने मां-बेटी को जिंदा जलाया, यह है वजह

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *