साउथ की इन ब्लॉकबस्टर फिल्मों को थलापति विजय ने मारी थी लात, देखें लिस्ट

जन्मदिन मुबारक हो थलापति विजय
थलापति विजय आज यानी 22 जून अपना 47वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। 47 वर्षीय हैंडसम विजय साउथ इंडस्ट्री के टॉप पेड एक्टर्स में से एक हैं। अभिनेता ने कई फिल्मों में अपने प्रदर्शन से लाखों दिल जीतने में कामयाबी हासिल की है। अब तक अभिनेता ने 70-80 से अधिक फिल्मों में अभिनय किया है। थलापति विजय ने भी कई कारणों से अपने करियर में कई फिल्मों को रिजेक्ट कर चुके हैं। रन से लेकर सिंघम तक इन फिल्मों को सुपरस्टार ने रिजेक्ट कर दिया था। आइये देखें पूरी लिस्ट…

रन (Run)
रन 2002 की एक रोमांटिक एक्शन फिल्म है, जिसमें मुख्य भूमिकाओं में आर माधवन और मीरा जैस्मिन थे। कथित तौर पर फिल्म निर्माता लिंगुसामी ने पहले ये थलापति विजय को ऑफर की थी लेकिन अज्ञात कारणों से यह बात नहीं बनी।

काखा काखा (Kaakha Kaakha)
काखा काखा का निर्देशन गौतम वासुदेव मेनन ने किया था जिसमें सूर्या और ज्योतिका मुख्य भूमिकाओं में थे। कथित तौर पर गौतम ने थलापति विजय से संपर्क किया लेकिन उन्होंने इस फिल्म के ऑफर को ठुकरा दिया।

मुधलवन (Mudhalvan)
धलवन एक राजनीतिक एक्शन थ्रिलर है जिसमें अर्जुन और मनीषा कोइराला मुख्य भूमिकाओं में हैं। क्या आप जानते हैं कि निर्देशक शंकर ने फिल्म में मुख्य भूमिका के लिए रजनीकांत से संपर्क किया था? बाद में निर्देशक ने विजय से संपर्क किया लेकिन अभिनेता ने फिल्म को करने से इनकार कर दिया।

संदाकोझी (Sandakozhi)
संदाकोझी का निर्देशन एन. लिंगुसामी ने किया था। निर्देशक ने कथित तौर पर विजय को पूरी स्क्रिप्ट सुनाई लेकिन अभिनेता ने इस फिल्म में अभिनय करने से इनकार कर दिया।

सिंघम (Singam)
सिंघम एक एक्शन एंटरटेनर फिल्म है, जिसमें सूर्या और अनुष्का शेट्टी ने अभिनय किया है। हरि द्वारा निर्देशित मुख्य भूमिका के लिए कथित तौर पर विजय से संपर्क किया गया था लेकिन अभिनेता ने इस फिल्म को करने से इनकार कर दिया था।

यह भी पढ़े-

2 बार शादियां कर चुकी हैं TV की ये 11 हसीनाएं, लिस्ट में है दीपिका कक्कड़ और श्वेता तिवारी का भी नाम