योग के जरिए खुद को फिट रखती हैं बॉलीवुड की ये हसीनाएं, ये है फिटनेस मंत्रा

हेक्टिक शेड्यूल के बीच खुद के लिए समय निकाल पाना लगभग हर किसी के लिए काफी मुश्किल होता है। ऐसे में योग और जिम के लिए समय निकाल पाना हर किसी के लिए एक बड़ा टास्क बन जाता है। बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़ी तमाम एक्ट्रेसेस की फिटनेस मंत्रा का राज कुछ और नहीं बल्कि रोजाना योगाभ्यास करना है।

करीना कपूर खान से लेकर शिल्पा शेट्टी समेत कई हीरोइनें प्रॉपर डाइट के साथ-साथ हर रोज योग भी करती हैं। योग के जरिए ना सिर्फ मन की शांति मिलती है बल्कि इंसान दिन भर तरोताजा महसूस करता है। आज इंटरनेशनल योगा डे 2022 (International Yoga Day 2022) के खास मौके पर बात करेंगे फिल्म दुनिया की उन हीरोइनों के बारे में जिन्होंने सिर्फ और सिर्फ योगा के दम पर छरहरी और फिट बॉडी पाई है।

योग के जरिए फिट रहती हैं ये हसीनाएं

करीना कपूर खान, मलाइका अरोड़ा, जैकलिन फर्नांडिस, शिल्पा शेट्टी और आलिया भट्ट हेक्टिक शेड्यूल के बीच खुद के लिए जरूर समय निकालती हैं। इन हीरोइनों की फिटनेस को देखने के बाद लोग यही सोचते हैं कि काश हम भी ऐसे फिट होते लेकिन इसके लिए डेडीकेशन की बहुत जरूरत है। इन हीरोइनों के अलावा बिपाशा बसु, नरगिस फाखरी, कंगना रनौत और लारा दत्ता भी खुद को योग के जरिए फिट रखती हैं।

यह भी पढ़े.नीतू कपूर ने बताया कियारा आडवाणी बनेंगी कैसी वाइफ, क्या सुन रहे हैं सिद्धार्थ मल्होत्रा?