इन बॉलीवुड हसीनाओं ने ‘ब्रालेस’ होकर दिखाई कातिलाना अदा

‘ब्रालेस’ होकर इन हसीनाओं ने मचाया तहलका
बॉलीवुड एक्ट्रेसेस की सोशल मीडिया पर आए दिन अपने ड्रेसिंग और फैशन सेंस को लेकर चर्चा का में बनी रहती हैं। कुछ तो अपने ड्रेस को लेकर इतनी बोल्ड हो जाती है कि सारी हदें पार हो जाती है। आज हम बॉलीवुड लाइफ की इस खास रिपोर्ट में हम आपको उन एक्ट्रेसेस के बारे में बता रहे हैं जो इवेंट फंक्शन में बिना ब्रा पहने चली गईं। कई बॉलीवुड एक्ट्रेस इसको लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोल भी हुई, लेकिन इसका उन पर कोई खास असर नहीं दिखाई दिया। तो चलिए देखते है इन एक्ट्रेसे की लिस्ट। इस लिस्ट के कई नाम आपको हैरान कर देने वाले है।

दीपिका पादुकोण
एक्ट्रेस और रणवीर सिंह की पत्नी दीपिका पादुकोण का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है। मेट गाला इवेंट में उनके लुक ने हर किसी का दिल जीत दिया था।

ईशा गुप्ता
आश्रम 3 में बाबा निराला के साथ रोमांस करने वाली एक्ट्रेस ईशा गुप्ता के ब्रालेस फोटोशूट ने लोगों लोगों को हिला कर रख दिया था।

जैकलीन फर्नांडिस
एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस ने एक इवेंट के दौरान बिना ब्रा की ड्रेस पहनकर पहुंच गई थी। इस इवेंट से उनकी तस्वीरों ने लोगों का ध्यान खींचा था।

कियारा आडवाणी
एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने ब्रालेस होकर तस्वीरें क्लिक कराई थी। उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी।

मलाइका अरोड़ा
मलाइका अक्सरअपनी ड्रेस को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोल होती रहती है। मलाइका ने एक बार ब्रालेस ड्रेस में पोज दिए थे जिसे देख फैंस आहें भरने लगे थे।

प्रियंका चोपड़ा जोनस
बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक में नाम कमाने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा जोनस ने साल 2021 के बाफ्टा अवॉर्ड फंक्शन में अपनी ड्रेस से सबको हैरान कर दिया था।

सोनम कपूर
बॉलीवुड की एक्ट्रेस सोनम कपूर इन दिनों बॉलीवुड से भले ही दूर हो लेकिन उनके एक फोटोशूट ने खूब सुर्खियां बटोरी थी, जिसमें वो ओपन ब्लेजर पहन हुए थी।

निक्की तंबोली
बिग बॉस में नजर आने वाली निक्की तंबोली ने एक मैगजीन के कवर के लिए ब्रालेस होकर कहर ढाया था। इनकी ये तस्वीर खूब वायरल हुई थी।

संजीदा शेख
जानी-मानी टीवी एक्ट्रेस संजीदा शेख आए अपनी बोल्ड तस्वीरों को लेकर चर्चा में बनी रहती है। उनकी ब्रालेस तस्वीरों ने भी लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचा था।

यह भी पढ़े-

विटामिन-डी की कमी भी है यूरिक एसिड बढ़ने की वजह, जानिये- इस कमी को पूरा करने का तरीका