कच्चे दूध के ये आसान से उपाय, आपको कर देंगे मालामाल

अगर ज्योतिष शास्त्र की माने तो दूध को चंद्रमा का कारक माना गया है। माना जाता है कि दूध को शिवलिंग पर चढ़ाने से सभी ग्रहों का बुरा प्रभाव विल्कुल खत्म हो जाता है।

वहीं राहु की शांति के लिए भी सांप को दुध पिलाना बहुत शुभ माना जाता है। दूध को लेकर ऐसे ही कई बातें है जससे हर समस्या विल्कुल दूर हो सकती है। तो आइए जानते है:-

घर में आएगी लक्ष्मी : अगर आप आर्थिक तंगी से बहुत ज्यादा परेशान है तो इसके लिए एक लोहे के बर्तन में जल, चीनी, दूध व घी मिला लें। इस मिश्रण को पीपल के पेड़ की छाया के नीचे खड़े होकर इसकी जड़ में अवश्य अर्पित करें। इससे घर में आ लक्षंमी का घर में वास जरूर होगा।

  • अगर चाहते है बिजनेस में हो वृद्धि: सोमवार के दिन जल में दूध मिलाकर शिवलिंग पर अवश्य अर्पित करें। उस समय रूद्राक्ष की माला से ऊं सोमेश्वराय नम: का 108 बार जाप करें। इस उपाय से घर में धन का आना बहुत जल्द आरंभ हो जाएगा।
  • बीमारियों से निजात पाने के लिए रात को शिवालय में जल और दूध मिलाकर अर्पित करें। व इसके साथ ऊं जूं सः मंत्र का 108 बार जाप अवश्य करें।
  • कुंडली में गुरु अशुभ प्रभाव दे रहा है तो दूध में चीनी, केसर या हल्दी मिलाकर शाम के समय ऊं नम: शिवाय: मंत्र का जाप अवश्य करें। इसे जपते हुए शिवलिंग पर अर्पित करें। इससे गुरु शुभ फल देने लगेगा।

यह भी पढ़ें:

इस मानसून में जरूर खाएं इम्यूनिटी बढ़ाने वाली ये 3 चीजें

वायरल फीवर को कुछ ही समय में कीजिए छूमंतर, जानिए कैसे?