Home / ज़रा हटके / क्या आपने कभी देखे हैं “डायमंड लिप्स”, नहीं तो देख लीजिए

क्या आपने कभी देखे हैं “डायमंड लिप्स”, नहीं तो देख लीजिए

आजकल फैशन के युग में न जाने कितने तरह के आर्ट आने लगे हैं कहीं अजीबोगरीब नेलआर्ट का प्रचलन जोरो पर है तो कहीं लोग विभिन्न तरह की रिंग पिअरसिंग करा रहे हैं.इसी बीच ऑस्ट्रेलिया से एक नई आर्ट ने सुर्खियां बटोरी है. इस आर्ट को अब सोशल मीडिया पर वायरल किया जा रहा है. इस लिपआर्ट ने गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड भी बनाया है.

Loading...

होठों पर चिपका दिए हीरे

दरअसल, ऑस्ट्रेलिया के पर्थ में एक मेकअपर आर्टिस्ट क्लेर मैक ने मॉडल के होठों पर 3.78 करोड़ रुपये के हीरे लगाकर रॉजेंड्रॉफ डायमंड ज्वेलर्स ने एक ग्लैमरस गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड बना दिया है. रॉजेंड्रॉफ के 50वें सालगिरह के मौके पर यह रिकॉर्ड बनाया. रॉजेंड्रॉफ हीरे के विशेषज्ञ ज्वेलर है जिसकी स्थापना 1963 में क्रेग रॉजेंड्रॉफ ने की थी.इस पूरी आर्ट में कम से कम 2.5 घंटे लग गए.

बना डाला गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड

सबसे पहले मेकअप आर्टिस्ट ने मॉडल के लिप्स पर ब्लैक मैट लिपस्टिक अप्लाई की और फिर कृत्रिम आईलैश को लगाने वाले गोंद से सारे डायमंड्स को चिपकाया. लिप्स पर 126 हीरे लगाए गए है. हीरे 22.92 कैरट के हैं.वहीं हीरों को सुरक्षा के लिए पुलिस को रखा गया था. रॉजेंड्रॉफ ने खुद मॉडल के होठों से सारे डायमंड निकाले. इस काम के लिए उन्हें लंबा वक्त लगा. इन हीरों को खास तौर पर डिजाइन किया गया था और पूरी तैयारी में महीनों का समय लगा.

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *