ये तीन शेयर कर सकते हैं कमाल, एक्सपर्ट को भी है बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद

शेयर बाजार में किसी भी निवेश से पहले कंपनी के फंडामेंटल्स को चेक करने से रिस्क के लेवल को कम किया जा सकता है। इस उतार-चढ़ाव के बीच एक्सटपर्ट की सलाह काफी महत्वपूर्ण हो जाती है। ब्रोकरेज Jefferies, एक्सिस सिक्योरिटिज और जियोजीत फाइनेंशियल ने तीन स्टाॅक की पहचान की है जो आने वाले समय में अच्छा रिटर्न दे सकते हैं।

डाॅ रेड्डी लेबोरेटरीज के शेयर 5,036 रुपये तक जा सकते हैं

डाॅ रेड्डी ने डबल डिजिट टाॅप लाइन ग्रोथ को बरकरार रखा है। कंपनी बिजनेस के विस्तार का भी प्लान बना रही है। वहीं बाॅयोलाॅजिकल CDMO और CGT में बन रहे नए अवसरों की वजह से Jefferies काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं। ब्रोकरेज ने इस स्टाॅक का टारगेट प्राइस 5,036 रुपये प्रति शेयर रखा है।

DCB के शेयरों की कीमतों दिख सकती है तेज उछाल

कंपनी ने एसेट से जुड़े मामलों को काफी अच्छे तरीके से मैनेज किया है। कलेक्शन भी काफी बेहतर हुआ उर भविष्य में यह ऊपर ट्रेंड दिखा रहा है। एक्सिस सिक्योरिटीज के अनुसार बैंक का स्वभाव उत्साहित कर रहा है। ब्रोकरेज ने इस स्टाॅक का टारगेट प्राइस 115 रुपये रखा है। जोकि मौजूदा कीमत से 50% अधिक है।

82 रुपये के लेवल तक जा सकते हैं एल एंड टी फूड्स के शेयर

ब्रोकरेज फर्म जियोजीत के अनुसार ऑर्गेनिक और इनऑर्गेनिक के माध्यम के जरिए उत्पादों में विविधता के साथ ब्रांड को मजबूत करने और और सेल्स नेटवर्किंग बेहतर करने से तेज कंपनी की ग्रोथ बेहतर रहेगी। ब्रोकरेज ने 82 रुपये का टारगेट प्राइस दिया है।

यह पढ़े: इस मल्टीबैगर स्टाॅक से हो सकती है मोटी कमाई, 279 रुपये तक पहुंच सकता है शेयर का भाव!