Breaking News
Home / टेक्नोलॉजी / भारत में लॉन्च हुआ ये अनोखा ब्लूटूथ इयरफोन, जानिए इसके ख़ास फीचर्स

भारत में लॉन्च हुआ ये अनोखा ब्लूटूथ इयरफोन, जानिए इसके ख़ास फीचर्स

ऑडियो डिवाइस बनाने वाली कंपनी Sound One ने पिछले कई महीनों में कई अच्छे और बेहतरीन प्रोडक्ट बाजार में पेश किए हैं। इस बार साउंड वन ने भारतीय बाजार में एक अनोखा ब्लूटूथ नेकबैंड (इयरफोन) लॉन्च किया है। जिसे देखकर आप हैरान हो जाएंगे। साउंड वन ने डिटैचबल (अलग किए जाने वाला) ब्लूटूथ इयरफोन पेश किया है। यानी इस ब्लूटूथ इयरफोन को तार के साथ और बिना तार (वायरलेस) दोनों तरीके से इस्तेमाल किया जा सकेगा। ऐसा ब्लूटूथ इयरफोन यूजर्स को काफी लुभा सकता है।

उदाहरण के तौर पर यदि इस वायरलेस इयरफोन की बैटरी खत्म हो जाती है तो आपको परेशान होने की जरुरत नहीं है आप इसे बस एक ऑक्स केबल के जरिए जोड़ लीजिये और फिर तार वाले इयरफोन की तरह इस्तेमाल कीजिये। कंपनी इसके साथ ऑक्स केबल भी देगी।

Loading...

साउंड वन के इस अनोखे इयरफोन के बड्स में 3.5एमएम का हेडफोन जैक दिया गया है जिसमें ऑक्स का इस्तेमाल आसानी से किया जा सकेगा। इस ब्लूटूथ इयरफोन के फीचर्स की बात करें तो इसमें ब्लूटूथ 5.0 वर्जन है। ऐसे में कनेक्टिविटी अच्छी रहेगी।

इसमें 110mAh की दमदार पॉलिमर बैटरी है जिसे लेकर फुल वॉल्यूम पर 8 घंटे के बैकअप का दावा किया गया है। इसके अलावा इसे स्वेट और वाटर रेसिस्टेंट के लिए IPX5 की रेटिंग मिली है। इसमें माइक भी है और इसकी कीमत 2,990 रुपये है लेकिन ऑफर के तहत इसे 1,690 रुपये में अमेजन या फ्लिपकार्ट से खरीदा जा सकता है। इसके साथ आपको एक साल की वारंटी भी मिल रही है।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *