Big Boss 14: घर से बाहर हो सकती हैं ये महिला कंटेस्टेंट, सीनियर्स लेंगे फैसला

बिग बॉस 14 शुरू हुए अभी एक हफ्ते हुआ हैं और घर में लड़ाई, ड्रामा सब कुछ देखने को मिल रहा हैं। रविवार को सलमान खान ने घर के सभी कंटेस्टेंट को फटकार दिया। उन्होंने गुस्से में सभी कंटेस्टेंट को अपना सामान बांध लेने के लिए तक कह डाला। रविवार को कोई भी सदस्य घर से बेघर नहीं हुआ। कल के एपिसोड खत्म होते-होते सलमान खान तीनों सीनियर्स सिद्धार्थ शुक्ला, गौहर खान और हिना खान पर एक बड़ी जिममेदारी छोड़ गए, जो बड़ा ट्विस्ट था।

दरअसल, सलमान खान ने घर से बेघर करने की जिम्मेदारी तीनों सीनियर्स को दी हैं। जो आपसी सहमति से उस सदस्य को बेघर करने के बारे में विचार करेंगे जिसका परफॉर्मेंस इन दिनों बेहतर नहीं रहा। खबरों में कहा जा रहा हैं कि सारा गुरपाल इस हफ्ते घर से बेघर हो सकती हैं। हालांकि, इस खबर की आधिकारिक तौर पुष्टि नहीं की गई हैं। ऐसे में आने वाले एपिसोड से पता चलेगा कि घर का कौन सा सदस्य बेघर होगा।

कौन हैं सारा गुरपाल

सारा गुरपाल पंजाब की गायिका और अभिनेत्री हैं। पहले हफ्ते सारा घर में कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाईं थी। पिछले सीजन में पंजाब से शहनाज गिल और हिमांशी खुराना ने हिस्सा लिया था। बिग बॉस के बाद दोनों की लोकप्रियता में काफी बढ़ोत्तरी हुई। शो में शहनाज और हिमांशी का सफर काफी लंबा था।

यह भी पढ़े: RR v SRH: 18 साल के क्रिकेटर रियान पराग का ‘बिहु’ डांस वीडियो हुआ वायरल
यह भी पढ़े: RR vs SRH: तेवतिया की सहवाग ने रोचक अंदाज में की तारीफ, वायरल हुआ ट्वीट

Loading...