Breaking News
Home / क्राइम / मूर्ति चोरी करने के बाद, चोर ने लैटर लिखकर भगवान से मांगी माफी

मूर्ति चोरी करने के बाद, चोर ने लैटर लिखकर भगवान से मांगी माफी

हालहि में विदेश से एक मामला सामने आया था जहां पर चोर ने किसी स्टूडेंट का लैपटॉप चोरी कर लिया था और उसके बाद ईमेल किया था. कि अगर कोई डॉक्यूमेंट चाहिए हो तो वह उसे मेल कर सकता है.इससे ही जुड़ा एक मामला मध्यप्रदेश से सामने आया है जहां एक अज्ञात चोर ने चोरी करने के बाद भगवान से लिखित माफी भी मांगी हैं.

Loading...

चोरी के बाद लिखा माफीनामा

दरअसल, मप्र के नरसिंहपुर जिले के गोटेगावं में स्थित खमरियां गांव में एक चोर ने जैन मंदिर से महावीर स्वामी की मूर्ति चोरी की थी.इस चोरी के बाद पुलिस चोर की तलाश में जुट गई थी. पर उन्हें सफलता नहीं मिली.वहीं अचानक चोर मंदिर से मूर्ति को चुराकर उसे मंदिर के गेट के सामने बोरी में रखकर चला गया था और इसके साथ ही एक पत्र भी छोड़ गया जिसमें उसका लिखित माफीनामा भी रखा था.

पढ़िए क्या लिखा चोर ने?

चोर ने माफीनामे में लिखा कि एक तांत्रिक ने कहा था कि जैन धर्म की मूर्ति से खजाना निकलता है. इसके चलते उसने कई जगहों पर जाकर महावीर जी की मूर्ति मांगी, लेकिन किसी ने उसे मूर्ति नहीं दी, इसलिए वह मंदिर से प्रतिमा चोरी करके ले गया था. लेकिन इससे उसे कोई फर्क नहीं पड़ा उल्टा तांत्रिक ने पूजा-पाठ के नाम पर चोर को 2100 रुपये की चपत भी लगा दी. इस वजह से बाद में चोर को पश्चाताप हुआ और फिर उसने वह मूर्ति को वापस मंदिर के गेट पर रख दिया.

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *