रणबीर कपूर की शादी के बाद बदल गई सोच, देखें आलिया भट्ट को भरी महफिल में क्या-क्या बोला!

रणबीर कपूर की फिल्म शमशेरा का ट्रेलर लॉन्च हो चुका है। लोग इसकी तारीफ कर रहे हैं वहीं ट्रेलर लॉन्च इवेंट में रणबीर ने अपनी पत्नी आलिया भट्ट की जमकर तारीफ की। रणबीर ने आलिया को ‘तड़के वाली दाल और चावल’ बताया। उन्होंने कहा कि यह साल बहुत अच्छा रहा है क्योंकि उनकी शादी हुई है।

रणबीर की दो फिल्मों का उनके फैन्स अब बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। पहली ब्रह्मास्त्र और दूसरी शमशेरा। ब्रह्मास्त्र में रणबीर के साथ उनकी वाइफ आलिया पहली बार नजर आएंगी। वहीं शमशेरा में रणबीर डबल रोल में दिखेंगे।

रणबीर ने की आलिया की तारीफ

रणबीर कपूर के ट्रेलर को मिले-जुले रिऐक्शंस मिल रहे हैं। उनके फैन्स को यह काफी पसंद आ रहा है और इसे यह बॉलीवुड की वापसी वाली फिल्म बता रहे हैं। बता दें कि बॉलीवुड की कई फिल्में लगातार फ्लॉप हो रही हैं। अब रणबीर की फिल्म से लोगों को उम्मीद है।

वहीं कई लोगों को यह फिल्म डग्स ऑफ हिंदुस्तान और बाहुबली जैसी भी लग रही है। फिल्म का ट्रेलर जहां ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है इस बीच रणबीर का एक स्टेटमेंट भी सुर्खियों में है। ट्रेलर लॉन्च इवेंट में रणबीर अपनी शादी और वाइफ आलिया भट्ट पर खुलकर बोले।

रणबीर बोले, अचार, कांदा सब आलिया है

रणबीर ने कहा, मेरे लिए बहुत बड़ा साल रहा है ये। मेरी शादी हुई है इस साल। वो बहुत खूबसूरत चीज है मेरी लाइफ में। मैं फिल्मों में कहता था कि शादी दाल-चावल है 50 साल तक जब तक आप मर नहीं जाते। लाइफ में थोड़ा टंगड़ी कबाब, कीमा पाव, हक्का नूडल होना चाहिए पर बॉस जिंदगी के तजुर्बे के बाद दाल-चावल ही बेस्ट है। मेरी लाइफ में मेरी जो वाइफ है आलिया वो दाल-चावल में तड़का है, अचार है, कांदा है, प्याज है सब कुछ है। मुझे जीवन में उससे अच्छा पार्टनर नहीं मिल सकता था।

ऋषि कपूर को किया याद

आलिया की तारीफ रणबीर की मां यानी नीतू कपूर भी करती रहती हैं। रीसेंटली उन्होंने कहा था कि आलिया के रूप में उन्हें बहुत प्यारी बहूरानी मिली है। इससे अच्छी बहू नहीं मिल पाती और यह ऋषि कपूर का आशीर्वाद है। वहीं लॉन्च इवेंट में रणबीर ने भी अपने पिता को याद किया और कहा कि वह उन्हें शमशेरा अवतार में देखकर बहुत खुश होते।

यह भी पढ़े.डायबिटीज के मरीजों केडायबिटीज के मरीजों के लिए काली मिर्च होती है लाभकारी, और भी हैं कई लाभ लिए काली मिर्च होती है लाभकारी, और भी हैं कई लाभ