Breaking News
Home / क्राइम / दवा लेने गई महिला के साथ किया ये घिनौना काम

दवा लेने गई महिला के साथ किया ये घिनौना काम

उत्तर प्रदेश राज्य के बुलन्दशहर जिले में पिछले 48 घण्टों के दौरान दो नाबालिगों समेत सामूहिक बलात्कार की तकरीबन तीन घटनाओ ने पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खडा कर दिया है। पुलिस प्रवक्ता ने शनिवार को यह बताया कि जहॉगीराबाद कोतवाली क्षेत्र के एक गॉव में 13 वर्षीय किशोरी अपने मामा के यहॉ सगाई समारोह में भाग लेने आई थी कि कल देर रात ग्राम प्रधान के अंकित व रोहित नामक युवक धार्मिक स्थल के दर्शन कराने का बहाना बना कर बाईक पर ले गये और जंगल में ले जाकर आठ अन्य साथियों के साथ तमंचों से आतंकित कर दुष्कर्म को अंजाम दिया।

loading...

उन्होने यह बताया कि दोनों आरोपियों को गिरफतार कर लिया गया है जबकि अन्य के लिऐ दबिशों का दौर जारी हैं। एक अन्य घटना में चैला चौकी क्षेत्र के एक गॉव में कल दोपहर एक किसान अपनी पत्नी सहित खेतों में काम करने गया हुआ था। उसकी 12 वर्षीय पुत्री घर पर अकेली थी। शाम को जब वह धर लौटा तो देखा कि सोनू उर्फ प्रवीण पुत्र देवेन्द्र चाकू के बल पर उसकी पुत्री से दुष्कर्म करने का प्रयास कर रहा हैं। किशोरी का चिकित्सकीय परीक्षण कराया गया जहॉ वह गर्भवती पाई गई। किशोरी का यह कहना हैं कि सोनू उसके साथ गत चार माह से तमंचो के बल पर दुष्कर्म कर रहा हैं।

उधर पहासु क्षेत्र की एक महिला गत 21 जून को कस्बा करौरा से बेटी की दवा लेने गई थी। वापिस आते समय दो लोगों ने महिला को रजबाहे के पास रोक लिया और सामुहिक दुष्कर्म किया। इसके अलावा सिकन्द्राबाद औद्योगिक क्षेत्र में घर में घुसकर महिला के साथ बलात्कार किया गया। महिला का पति नौकरी करता हैं। घटना के समय पति डयूटी पर था जबकि सास ससुर खेत में काम करने के लिऐ गऐ थे। पुलिस मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश कर रही है।

पहले किया बच्ची से दुष्कर्म और फिर…

Loading...
loading...
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *