रोहित-विराट की इस हरकत से BCCI हुआ नाराज, दोनों खिलाड़ियों के खिलाफ जल्द लिया जाएगा एक्शन

Rohit Sharma And Virat Kohli: रोहित और विराट की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. इन दोनों के खिलाफ जल्द ही BCCI एक्शन ले सकता है.

Rohit Sharma And Virat Kohli: इंग्लैंड दौरे की शुरुआत से पहले टीम इंडिया के दिग्गज खिलाड़ी विराट कोहली और टीम के कप्तान रोहित शर्मा को बड़ा झटका लगा है. सोशल मीडिया पर रोहित शर्मा और विराट कोहली की कुछ तस्वीरें जमकर वायरल हो रही हैं, जिससे BCCI काफी नाराज है और दोनों के खिलाफ जल्द ही एक्शन लिया जा सकता है.

इन वायरल तस्वीरों से मचा बवाल

भारत और इंग्लैंड के बीच 1 जुलाई से 17 जुलाई के बीच एक टेस्ट, 3 टी20 और 3 वनडे मैचों की सीरीज खेली जाएगी. सीरीज की शुरुआत से पहले रोहित शर्मा और विराट कोहली लंदन की सड़कों पर घूमते नजर आए हैं. इस दौरान उन्होंने बिना मास्क पहने फैंस के साथ फोटो भी क्लिक कराईं. रोहित और विराट की इस हरकत से अब BCCI काफी नाराज है.

BCCI जल्द लेगी बड़ा एक्शन

टीम के सीनियर खिलाड़ियों की इस हरकत से बोर्ड बहुत नाराज हैं और बोर्ड से जल्द ही दोनों दिग्गजों को चेतावनी मिलने वाली है. बीसीसीआई के कोषाध्यक्ष अरुण धुमल ने इनसाइडस्पोटर्स से कहा, ‘इंग्लैंड में कोरोना का खतरा कम होने के बावजूद खिलाड़ियों को अधिक सावधान रहना चाहिए. हम टीम को थोड़ा सावधान रहने के लिए कहेंगे.’ ऐसी भी खबरें आई थी कि रोहित और विराट ने बिना मास्क पहने ही शॉपिंग भी की थी.

कोरोना की वजह से रद्द हुई थी सीरीज

ये एकमात्र टेस्ट पिछले साल कोरोना की वजह से रद्द हुए पांचवें टेस्ट की भरपाई करने के लिए खेला जाएगा. ऐसे में BCCI खिलाड़ियों को बिल्कुल भी छुट नहीं देना चाहती है. ब्रिटेन में कोविड-19 के रोजाना 10 हजार से ज्यादा मामले सामने आ रहे हैं. इंग्लैंड में कोरोना के मामले बढ़ने के बाद से ही BCCI नहीं चाहता है कि प्लेयर्स को किसी तरह की परेशानी का सामना करना पड़े.