‘लाल सिंह चड्ढा’ के लिए पहली पसंद करीना कपूर खान नहीं ये एक्ट्रेस?

आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा 11 अगस्त को रिलीज हो रही है। जैसे-जैसे फिल्म की रिलीज डेट पास आ रही है फिल्म से जुड़ी कई रोचक बातें और गॉसिप सामने आ रहे हैं। जैसे कि, क्या आप जानते हैं इस फिल्म की लीड एक्ट्रेस के लिए बेबो फर्स्ट च्वाइस नहीं थीं। ऐसा स्पष्ट रूप से तो नहीं कहा जा सकता लेकिन बातों ही बातों में आमिर खान ने इस ओर इशारा जरूर किया है।

फिल्म में आमिर खान के साथ करीना कपूर खान नजर आ रही हैं लेकिन आमिर खान ने Koffee With Karan 7 के हालिया एपिसोड में लीड एक्ट्रेस के लिए पहली पसंद के बारे में बात की। दरअसल करण जौहर ने ही आमिर से ये सवाल किया क्या करीना फिल्म की लीड के लिए फर्स्ट च्वाइस नहीं थीं? इस सवाल के जवाब में आमिर ने कहा, नहीं, असल में कास्टिंग डायरेक्टर ने हमें एक नई एक्ट्रेस के बारे में बताया था और उस न्यूकमर का एक वीडियो भी दिखाया था। और उस वीडियो एड में उनके साथ करीना कपूर भी थीं।‘

एड वीडयो में है वो एक्ट्रेस, देखें कौन है?

आमिर खान ने आगे कहा, मैं और अद्वैत चंदन वो वीडियो किसी और बात के लिए देख रहे थे। दरअसल, हमें एक ऐसा चहरा चाहिए था जिसमें 18 साल से लेकर 50 साल तक का लाइफ स्पैन दिखाया जा सके। यानि को वो चेहरा यंग और ओल्ड दोनों फेज में फिट हो सके। और वो एक्ट्रेस अच्छी थीं। लेकिन जैसे ही हमने उस वीडियो में करीना को देखा तो हम बस करीना में ही खो गए।

मैं और अद्वैत एक दूसरे को देखने लगे और बोले, करीना। हम दरअसल वो 25 साल की एक्ट्रेस वाले फेर में उलझ गए थे, जोकि वाकई बेवकूफी थी।बल्कि मुझे इस बात की खुशी है कि हमने वो वीडियो देखा और मैं इस रोल के लिए करीना के अलावा किसी के बारे में सोच भी नहीं सकता था।‘

आपको बता दें, यहां आमिर शायद उसी एड वीडियो की बात कर रहे हैं जिसमें एक गोल्ड ब्रांड के लिए करीना कपूर पूर्व ब्यूटी पेजेंट मानुषी छिल्लर के साथ नजर आईं थी। तो ये कहना भी गलत नहीं होगा कि अगर इस एड में करीना नहीं होतीं तो शायद इस रोल के लिए मानुषी छिल्लर का चुनाव कर लिया जाता।

फिल्म को लेकर इस बात से दुखी हैँ आमिर हैं

अद्वैत चंदन के निर्देशन में बनी laal singh chaddha रिलीज से पहले ही विवाद में घिर गई है। सोशल मीडिया पर तो जैसे बॉलीवुड एक्टर्स की फिल्मों को बायकॉट करने का ट्रेंड सा ही शुरू हो गया है। इंटरनेट पर #boycottlaalsinghchaddha ट्रेंड कर रहा है। आमिर खान द्वारा देश से जुडे़ कुछ मुद्दों पर पहले दिए गए बयानों को देश विरोधी बताते हुए ट्रोलर्स उनकी फिल्म को बायकॉट करेन की अपील कर रहे हैं। अब इसे देखकर आमिर काफी दुखी भी हैं। उन्होंने कहा जब वह बायकॉट लाल सिंह चड्ढा, बायकॉट आमिर खान देखते हैं तो उन्हें काफी दुखी होता है।

यह पढ़े: शाहरुख के बंगले मन्नत के मालिक होते सलमान, बताया-पिता सलीम खान ने क्यों नहीं खरीदने दिया