अल्लू अर्जुन स्टारर में इस हसीना की हुई एंट्री !! रश्मिका मंदाना को मिलेगी कड़ी टक्कर

साउथ इंडस्ट्री के लोकप्रिय अभिनेता अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) ने ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘पुष्पा: पार्ट वन’ के बाद ‘पुष्पा: द रूल’ (Pushpa: The Rule) पर काम शुरू कर दिया है। मेकर्स ने पहले पार्ट के लिए एक से बढ़कर एक एक्टर्स को कास्ट किया था। ऐसे में निर्माताओं दूसरे पार्ट को दिलचस्प बनाने के लिए भी इंडस्ट्री के टैलेंटेड एक्टर्स को कास्ट करना शुरू कर दिया है। बीते दिनों आईं रिपोर्ट्स के मुताबिक निर्माताओं ने फिल्म में विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) को ऑनबोर्ड लिया है। वहीं अब जो अपडेट सामने आया है उसके मुताबिक ‘पुष्पा 2’ में प्रियामणि (Priyamani) की एंट्री हुई है।

अब ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो नेशनल अवॉर्ड विनर प्रियामणि ने फिल्म साइन कर ली है। एक्ट्रेस को फिल्म में एक अहम किरदार ऑफर हो रहा है। हालांकि अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि साझा नहीं की गई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक वह फिल्म में विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) की पत्नी के रोल में नजर आएंगी। कहा जा रहा है कि प्रियामणि ने स्क्रिप्ट सुनी है और उन्हें ये काफी पसंद आई है।

निर्माताओं ने फिल्म में अहम भूमिका निभाने के लिए विजय सेतुपति से संपर्क किया है। अभिनेता शुरू में ‘पुष्पा: द राइज’ का भी हिस्सा थे लेकिन डेट्स ना मिलने की वजह से वो फिल्म नहीं कर पाए थे। अब ‘पुष्पा’ की टीम ने उन्हें दूसरे पार्ट में शामिल किया है। कथित तौर पर विजय सेतुपति फिल्म में वन अधिकारी की भूमिका में नजर आएंगे। ‘पुष्पा’ अगस्त में फर्श पर जाने के लिए तैयार है।

कुछ रिपोर्ट्स में बताया गया था तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री में हड़ताल चल रही है। एक बार हड़ताल खत्म हो जाने के बाद फिल्म की शूटिंग अगस्त के लास्ट में शुरू कर दी जाएगी। इस फिल्म में अल्लू अर्जुन के साथ लीड रोल में रश्मिका मंदाना नजर आएंगे।

यह भी पढे –

सोने से पहले गर्म पानी पीना वजन कम करने में करता है मदद, और भी हैं कई फायदे