Breaking News
Home / ज़रा हटके / एक जीनियस पिता ने अपने बेटे से मालिश करवाने के लिए निकाला नायाब तरीका, Video देखकर आप भी कर सकते हैं ट्राय…

एक जीनियस पिता ने अपने बेटे से मालिश करवाने के लिए निकाला नायाब तरीका, Video देखकर आप भी कर सकते हैं ट्राय…

कई बार हम पैसे कमाने के चक्कर में अपनी प्रोफेशनल लाइफ और पर्सनल लाइफ के बीच संतुलन बनाने में असमर्थ हो जाते हैं. ऐसे में कई बार हम जीवनभर पैसे तो खूब कमा लेते हैं लेकिन रिश्ते हमारे कहीं न कहीं पीछे छूटते चले जाते हैं. ऐसे में एक शख्स ने नायाब जुगाड़ा निकाला है. अपने बच्चे के साथ समय बिताने का ताकि वह थकान भी दूर कर सके और बच्चे के साथ खेल भी सके.

Loading...

पिता ने टीशर्ट पर बना ली पटरियां

जी हां, दरअसल केन कवामोटो नाम का ये शख्स गूगल में बतौर सॉफ्टवेयर इंजीनियर काम करता है. केन के बेटे को ट्रेन और रेलवे पटरियों से काफी प्यार है. ऐसे में केन ने अपनी टीशर्ट के पीछे पटरियों का एक नेटवर्क प्रिंट करा लिया, जिसमें ‘राइट शोल्डर’, ‘लेफ्ट शोल्डर’, ‘स्पाइन’ और ‘लोअर बैक’ नाम के हिस्से को शर्ट पर बने अलग-अलग स्टेशनों के नाम दिए हैं.

केन का कहना है कि शाम के समय मैं अपने बेटे के खिलौना बन जाता हूं, जिसके बाद वह मेरे साथ खेलता हुआ मेरी मालिश कर देता है. कावामोटो ने इससे पहले रॉक-क्लाइम्बिंग वॉल ग्रिप्स के साथ एक शर्ट भी बनाया था, जिसे उसके बेटे उस टी-शर्ट के साथ खूब मजे किए.

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *